खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बारबाडोस में एक और तूफान का अलर्ट, कितने दिन तक फंस सकती है Team India? फैंस की बढ़ी टेंशन

Team India Barbados: बारबाडोस में आए तूफान के बाद भारतीय टीम अभी तक वहां फंसी हुई है। वहीं अब बारबाडोस में एक और नए तूफान की चेतावनी दे दी गई है, जिसके चलते टीम इंडिया और कई दिन वहां फंस सकती है।
08:57 AM Jul 02, 2024 IST | Vishal Pundir
Team India
Advertisement

Team India Barbados: टी20 विश्व कप 2024 का फाइनल मुकाबला बारबाडोस में 29 जून को खेला गया था। जिसको भारत ने जीत लिया था। इसके बाद से टीम इंडिया के खिलाड़ी, उनका परिवार और कोचिंग स्टाफ बारबाडोस में ही मौजूद है। जिसका कारण है बारबाडोस में भारी बारिश और भयंकर तूफान का आना, जिसके चलते टीम इंडिया बारबाडोस में फेंसी हुई है। फैंस लगातार चिंता में हैं कि आखिर टीम इंडिया कब बारबाडोस से निकलकर भारत पहुंचेगी।

Advertisement

वहीं दूसरी तरफ बारबाडोस में एक और तूफान का अलर्ट जारी कर दिया है। जिसके बाद टीम इंडिया कई दिन और बारबाडोस में फंसी रह सकती है। बारबाडोस से तीन भारतीय खिलाड़ियों को जिम्बाब्वे के लिए भी रवाना होना था, जहां भारत को 6 जुलाई से टी20 सीरीज खेलने ही। ऐसे में इन खिलाड़ियों को जिम्बाब्वे में टीम के साथ जुड़ने में देरी हो सकती है।

कब आ सकता है नया तूफान

पिछले कई दिनों से बारबाडोस का मौसम काफी खराब है। भारी बारिश और तूफान के चलते लोग अपने घरों में कैद है क्योंकि तूफान को देखते हुए सरकार ने वहां लॉकडाउन लगा रखा है। बारबाडोस के एयरपोर्ट को भी बंद किया गया है जिसके चलते टीम इंडिया वहां फंसी हुई है। वहीं अब बारबाडोस में एक और तूफान का अलर्ट जारी किया गया है। जो बुधवार को आने की संभावना है।

Advertisement

इसके लेकर बारबाडोस की पीएम मिया मोटली ने बताया कि बुधवार को एक और तूफान आने वाला है। जिसको लेकर हम पूरी तरह से तैयार है। हमें पता है कि टीम इंडिया भी बारबाडोस में फंसी है जिनको यहां से निकलना था। हम अगले 12 घंटों में एयरपोर्ट खोलने की पूरी कोशिश करेंगे। हम लगातार हवाई अड्डे के कर्मचारियों के संपर्क में हैं। तत्काल प्रभाव से यात्रा शुरू करने के लिए वे अपनी अंतिम जांच कर रहे हैं। उम्मीद करती हूं कि अगले 12 घंटों के भीतर एयरपोर्ट खुल जाएगा।

इस दिन निकल सकती है टीम इंडिया

29 जून को भारतीय टीम ने साउथ अफ्रीका को हराकर खिताब अपने नाम कर लिया था। तब से टीम इंडिया बारबाडोस में है। टीम इंडिया अगर मंगलवार को नहीं निकल पाती है तो फिर कुछ दिन और उनको वहां रहना होगा। क्योंकि बारबाडोस की पीएम पहले ही साफ कर चुकी है कि बुधवार को नया तूफान आने वाला है।

ऐसे में फिर टीम इंडिया गुरुवार 4 जून या फिर शुक्रवार 5 जून को वहां से निकल सकती है। जबकि टीम इंडिया 6 जुलाई से जिम्बाब्वे के साथ पहला टी20 मुकाबले खेलने वाली है। इस सीरीज के लिए संजू सैमसन, यशस्वी जायसवाल और शिवम दुबे को भी टीम में चुना गया है जो फिलहाल बारबाडोस में ही फंसे हुए हैं।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 में खेलने के लिए तरस गए ये 11 खिलाड़ी, शानदार फॉर्म में होने के बाद भी Playing 11 में नहीं मिला मौका

Advertisement
Tags :
Cricket Team IndiaT20 World Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement