खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गौतम गंभीर ने बताया विराट कोहली से क्यों हुआ था झगड़ा? अब आगे कैसा होगा साथ

Gautam Gambhir Press Conference: टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर ने कोच बनने के बाद पहली बार प्रेस वार्ता की और अपने व विराट कोहली के रिश्ते पर बातचीत की। इस दौरान गौतम गंभीर ने बताया कि विराट कोहली से उनका झगड़ा क्यों हुआ था।
11:15 AM Jul 22, 2024 IST | mashahid abbas
Gautam Gambhir and Ajit Agarkar
Advertisement

Gautam Gambhir Press Conference: टीम इंडिया का हेड कोच बनाए जाने के बाद गौतम गंभीर ने पहली बार मीडिया के सवालों का जवाब दिया। गौतम गंभीर ने इस दौरान अपनी आगामी योजनाओं पर विस्तार से बात की और बताया कि टीम इंडिया का भविष्य कैसा होगा। इस दौरान पत्रकारों ने कोच गौतम गंभीर से टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी विराट कोहली से उनके संबंध के बारे में सवाल किया। पत्रकारों ने कोच गौतम गंभीर को विराट कोहली के साथ हुए पिछले झगड़े की याद दिलाई और आगे के संबंधों पर प्रश्न पूछा, जिसका गौतम गंभीर ने जवाब दिया है।

Advertisement

झगड़े को लेकर क्या बोले गंभीर 

गौतम गंभीर ने आईपीएल में विराट कोहली के साथ हुए झगड़े पर बोलते हुए कहा कि 'ये टीआरपी के लिए बहुत अच्छा है, लेकिन विराट कोहली के साथ मेरा रिश्ता सार्वजनिक नहीं है। मैदान पर हर कोई अपनी टीम के लिए लड़ता है। फिलहाल, हम भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। मेरे और विराट कोहली के बीच बहुत अच्छे संबंध हैं। मुझे उनसे बात करने के कई मौके मिले हैं। यह महत्वपूर्ण नहीं है कि हम क्या चर्चा करते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हम दोनों को भारत को गौरवान्वित करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। विराट कोहली एक पूर्ण पेशेवर, विश्व स्तरीय खिलाड़ी हैं। हम दोनों 140 करोड़ भारतीयों का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।'

कोच बनने के बाद क्या कोहली से हुई बातचीत?

पत्रकारों ने गौतम गंभीर से पूछा कि क्या टीम का कोच बनने के बाद उनकी विराट कोहली से बातचीत हुई है? इसके जवाब में गौतम गंभीर ने कहा कि 'हां हमारे बीच मैसेज हुए हैं लेकिन क्या बात हुई है वह इसे जगजाहिर नहीं करेंगे। हमारी बात हुई है, क्या बात हुई है, कब हुई है, कोच बनने के बाद हुई है या कोच बनने से पहले हुई है इसे मैं सार्वजनिक नहीं करना चाहता। मैं एक खिलाड़ी के तौर पर विराट कोहली की काफी इज्जत करता हूं। उम्मीद है हम साथ मिलकर भारत के लिए अच्छा काम करेंगे।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs SL रवींद्र जडेजा का क्यों नहीं हुआ श्रीलंका दौरे के लिए टीम में चयन? सामने आई 2 बड़ी वजह

ये भी पढ़ें:- कौन हैं टीम इंडिया के अंतरिम बॉलिंग कोच साईराज बहुतुले? जानें क्या है सचिन और कांबली से रिश्ता

ये भी पढ़ें:-  Gautam Gambhir का कोहली और रोहित शर्मा पर ‘विराट’ दावा, खेल सकते हैं वर्ल्ड कप अगर…

Advertisement
Tags :
Gautam GambhirIND vs SLIndiasri lankavirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement