चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

KKR के जीतते ही गौतम गंभीर ने की BCCI सचिव से मुलाकात, सोशल मीडिया पर होने लगी चर्चा

Team India New Head Coach: आईपीएल 2024 का अंत हो गया है, लेकिन बीसीसीआई किसे भारतीय टीम के हेड कोच बनाएंगे यह तलाश अभी भी जारी है। आईपीएल 2024 के फाइनल के बाद गौतम गंभीर बीसीसीआई सचिव से मिले हैं।
09:55 AM May 27, 2024 IST | Abhinav Raj
जय शाह और गौतम गंभीर।
Advertisement

Team India New Head Coach: भारतीय टीम के अगले हेड कोच पर सस्पेंस खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हालांकि इस रेस में कोलकाता नाइट राइडर्स के हेड कोच गौतम गंभीर सबसे आगे हैं। कई दिनों से सोशल मीडिया पर इस बात की चर्चा चल रही है कि गौतम गंभीर को टीम इंडिया का अगला हेड कोच बनाया जा सकता है। गंभीर ने भी इस पर एक शर्त रख दी। गंभीर ने कहा कि वह हेड कोच के लिए तभी अप्लाई करेंगे, जब बीसीसीआई उन्हें आश्वासन देते हैं कि उन्हें ही हेड कोच बनाया जाएगा। इस कड़ी में एक फुटेज सामने आया है, जिसको लेकर सोशल मीडिया फैंस कयास लगा रहे हैं कि भारतीय टीम के अगले हेड कोच गौतम गंभीर हो सकते हैं।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- KKR के मैच विनर खिलाड़ी ने दिया रिटायरमेंट का संकेत, जीत के बाद दिया बड़ा बयान

हेड कोच के लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख

भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर गौतम गंभीर कोलकाता की जीत के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह से मिले हैं। केकेआर ने आईपीएल 2024 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद को मात दे दी। यह कोलकाता के लिए एकतरफा जीत थी। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 114 रनों का लक्ष्य दिया था, जिसे कोलकाता ने आसानी से हासिल कर लिया। केकेआर की जीत के बाद जय शाह गौतम गंभीर से मिले और उन्हें बधाई दी। इस दौरान दोनों के बीच कुछ देर तक बातचीत भी हुई। अब सोशल मीडिया फैंस इसको लेकर दावा कर रहे हैं कि गंभीर और बीसीसीआई सचिव के बीच टीम इंडिया के अगले हेड कोच को लेकर चर्चा हुई होगी। भारतीय टीम के अगले हेड कोच के लिए अप्लाई करने की आखिरी तारीख आज यानी 27 मई ही है।

Advertisement


ये भी पढ़ें:- हेड कोच की रेस में सिर्फ गंभीर नहीं…इन 5 खिलाड़ियों को लेकर भी हो रही चर्चा

गौतम गंभीर हेड कोच की रेस में आगे

गौतम गंभीर अगले हेड कोच के लिए अप्लाई करेंगे या फिर नहीं यह बड़ा सवाल बना हुआ है। अगर गंभीर इसके लिए अप्लाई कर देते हैं, इससे साफ हो जाएगा कि वह टीम इंडिया के अगले हेड कोच बनने जा रहे हैं। क्योंकि अगर वह हेड कोच के लिए अप्लाई करते हैं, इसका अर्थ है कि बीसीसीआई ने गंभीर की शर्त मान ली है। बता दें कि बतौर हेड कोच गंभीर ने कोलकाता नाइट राइडर्स को ट्रॉफी जीता दी है। इससे पहले भी गंभीर लखनऊ सुपर जायंट्स के हेड कोच रह चुके हैं। गंभीर के पास हेड कोच का काफी अनुभव भी हो चुका है, इसी कारण से यह कयास लगाए जा रहे हैं कि बीसीसीआई गंभीर को ही अगले हेड कोच बना सकते हैं।

Advertisement
Tags :
bcciGautam Gambhirkolkata knight riders
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement