खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अपने मुंह मियां मिट्ठू हो रहे थे पोंटिंग, BCCI ने ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज के झूठ का किया पर्दाफाश

India New Head Coach: टीम इंडिया के नए हेड कोच बनने को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज क्रिकेटर रिकी पोंटिंग ने कहा था कि बीसीसीआई ने उनसे इसके लिए संपर्क किया था। लेकिन अब बीसीसीआई ने पोंटिंग के इस झूठ का पर्दाफाश कर दिया है।
01:42 PM May 24, 2024 IST | Vishal Pundir
Team India New Head Coach bcci not approach ricky ponting
Advertisement

India New Head Coach: बीसीसीआई इन दिनों टीम इंडिया के लिए नए हेड कोच की तलाश कर रही है। मौजूदा हेड कोच राहुल द्रविड़ का कार्यकाल टी20 विश्व कप के बाद खत्म हो जाएगा। इसको लेकर 27 मई तक आवेदन होने है। टीम इंडिया का हेड कोच बनने की रेस में अभी तक कई पूर्व दिग्गजों के नाम सामने निकलकर आ रहे हैं। जिसमें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का नाम भी शामिल था। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया के दूसरे पूर्व दिग्गज जस्टिन लैंगर भी इस रेस में शामिल थे।

Advertisement

इन दोनों दिग्गजों ने दावा किया था कि बीसीसीआई ने कोच बनने को लेकर इनसे संपर्क किया था।  लेकिन अब ऑस्ट्रेलियाई दिग्गजों के नाम पर विराम लग चुका है, क्योंकि बीसीसीआई का ताजा बयान सामने आ चुका है। जिसके बाद पोटिंग और लैंगर के झूठ का पर्दाफाश होता दिखाई दे रहा है।

बीसीसीआई ने किया खारिज

पिछले कई दिनों से टीम इंडिया के हेड कोच को लेकर काफी दिग्गजों के नाम सामने निकलकर आ रहे थे। जिनमें से आज दो नामों पर बीसीसीआई ने विराम लगा दिया है। दरअसल बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बताया कि बीसीसीआई और मैंने कभी किसी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को टीम इंडिया का हेड कोच बनने के लिए नहीं बोला। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को लेकर जितनी भी खबरें चल रही हैं वो सब झूठ है। बीसीसीआई टीम इंडिया के लिए एक ऐसा हेड कोच चाहती है जिसको भारतीय पिचों और टीम की अच्छी समझ हो।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- BCCI ने नए हेड कोच पर दिया बड़ा अपडेट, ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की लगा दी क्लास

पोटिंग ने किया था कंफर्म

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने कंफर्म किया था कि बीसीसीआई ने टीम इंडिया का हेड कोच बनने के लिए उनसे संपर्क किया था। जिसपर पोंटिंग ने बीसीसीआई का ये ऑफर ठुकरा दिया था। क्योंकि वे अपने परिवार से इतने ज्यादा दिनों के लिए दूर नहीं रह सकते हैं। आईपीएल में रिकी पोंटिंग दिल्ली कैपिटल्स टीम के हेड कोच हैं। इसको लेकर भी पोंटिंग ने कहा था कि अगर वो टीम इंडिया के हेड कोच बनते हैं तो फिर दिल्ली कैपिटल्स के कोच नहीं रह पाएंगे।

ये भी पढ़ें:- भारतीय टीम के हेड कोच में ये 5 गुण होने चाहिए, BCCI ने बताई अपनी पसंद

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 पर नया अपडेट, इन 3 खिलाड़ियों को छोड़कर USA रवाना हो सकती है टीम इंडिया

Advertisement
Tags :
bcciricky ponting
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement