खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

2500 महिलाओं के साथ सो चुका टेनिस स्टार! पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 ने बताया क्या है सच

Ilie Nastase Wimbledon Playboy Story: टेनिस के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 इली नास्तासे की आत्मकथा में कई चौंकाने वाले खुलासे किए गए हैं। उन्हीं में से एक दावा उनके 2500 महिलाओं के साथ सोने का है। ये दावा कितना सच है, इसका खुलासा उन्होंने खुद किया है।
07:47 PM Jul 16, 2024 IST | Pushpendra Sharma
इली नास्तासे (इंस्टाग्राम फोटो)
Advertisement

Ilie Nastase Wimbledon Playboy Story: खेल की दुनिया में स्टार खिलाड़ियों से जुड़े कई विवाद सामने आते हैं। कई बार खिलाड़ियों से जुड़े अजीबो-गरीब दावे भी किए जाते हैं। जो देखते ही देखते सुर्खियां बन जाते हैं। इसी तरह का एक दावा पूर्व वर्ल्ड नंबर-1 और रोमानिया के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रहे इली नास्तासे को लेकर किया गया है। नास्तासे अपनी प्लेबॉय लाइफस्टाइल के लिए सुर्खियां बटोर चुके हैं। उन्होंने कई साल पहले खुद दावा किया था कि वे 2,500 महिलाओं के साथ सो चुके हैं।

Advertisement

बढ़ा-चढ़ाकर बताया गया आंकड़ा 

अपनी रंगीन मिजाजी के लिए चर्चित रहे नास्तासे ने लगातार यूएस ओपन और फ्रेंच ओपन के खिताब जीते थे। वह 1972 और 1973 में विंबलडन फाइनल तक भी पहुंचे। अब उनकी उम्र 77 साल है। उनसे जुड़े कई दावे टेनिस के गलियारों में फेमस हैं। उनकी आत्मकथा में भी महिलाओं की चौंका देने वाली संख्या का खुलासा किया गया है। हालांकि बाद में उन्होंने खुद इस दावे को वापस ले लिया था। ये बुक पब्लिश होने के बाद नास्तासे ने डेली मेल से कहा- मुझे महिलाएं बेहद पसंद हैं। मैं उनसे प्यार करता हूं, लेकिन 2,500 महिलाओं का दावा आत्मकथा में अतिशयोक्ति थी। वे लोग एक बड़ी संख्या चाहते थे। ताकि इसे बेहतर तरीके से बेचा जा सके। उन्होंने कहा कि ये आंकड़ा बढ़ा-चढ़ाकर बताया गया था।

पूरी संख्या का पता लगाने से क्या फायदा? 

हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि पूरी संख्या का पता लगाना मुश्किल है क्योंकि उन्होंने कभी इसका हिसाब नहीं रखा। हो सकता है 300 से 400 के बीच कुछ रहा हो। नास्तासे ने कहा- मैंने कभी इसे नहीं जोड़ा। मैं इसे कैसे याद रख सकता हूं। वैसे भी इसका क्या फायदा क्योंकि इससे कोई मेडल तो मिलेगा नहीं। टेनिस खेलते-खेलते मैं कभी-कभी इतना थक जाता था कि लड़कियां खुद ही मना कर देती थीं।

Advertisement

30 साल छोटी लड़की से की शादी 

मैक्सिम ने टेनिस के दिग्गज को अपनी "लिविंग सेक्स लीजेंड्स" लिस्ट में छठे स्थान पर रखा था। उस समय नास्तासे ने मॉडल अमालिया टेओडोसेस्कु से शादी की थी। ये उनकी तीसरी शादी थी। इसके बाद नास्तासे ने 2013 में रोमानियाई फैशन आइकन ब्रिगिट स्फैट के साथ शादी की। ये शादी 2018 तक चली। इसके एक साल बाद उन्होंने इओना सिमियन के साथ शादी की, जो उनसे 30 साल छोटी हैं।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली-गौतम गंभीर की ‘लड़ाई’ का क्या है पूरा सच? अमित मिश्रा ने किया खुलासा 

ये भी पढ़ें: Video: श्रीलंका दौरे पर टीम इंडिया के सिलेक्शन को लेकर आया बड़ा अपडेट, क्या गंभीर ने रोहित-विराट को दिया आदेश!

Advertisement
Tags :
tenniswimbledon
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement