चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भारतीय महिला क्रिकेट टीम के पूर्व कोच की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस ने घर से बरामद की करोड़ों की नगदी

Former coach of Indian women's cricket team: भारतीय महिला क्रिकेट टीम के पूर्व कोच के घर से पुलिस ने करोड़ों की नगदी बरामद की है। जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ करके पूर्व कोच को हिरासत में भी ले लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
01:20 PM Mar 04, 2024 IST | Vishal Pundir
Tushar Arothe Former coach Indian women cricket team Police recovered cash worth crores from the house
Advertisement

भूपेंद्र सिंह ठाकुर, अहमदाबाद

Advertisement

Former coach of Indian women's cricket team: भारतीय महिला क्रिकेट टीम के पूर्व कोच का नाम सट्टेबाजी में आने के बाद से मुश्किलें बढ़ने लगी है। पुलिस ने पूर्व कोच के घर से करोड़ों रूपये की नगदी भी बरामद की है। दरअसल वड़ोदरा पुलिस को सूचना मिली थी कि वड़ोदरा के एक घर में थैले में भर कर रूपये लाये जा रहे है। सूचने मिलने के बाद पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने पूर्व क्रिकेटर और पूर्व कोच तुषार अरोठे के वड़ोदरा स्थित घर की तलाशी ली।

तलाशी में मिले 1 करोड़ 39 लाख रूपये

पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप ने पूर्व क्रिकेटर और पूर्व कोच तुषार अरोठे के वड़ोदरा स्थित घर की तलाशी के दौरान 1 करोड़ 39 लाख रूपये की नगदी बरामद की। जानकारी के मुताबिक 1 करोड़ 39 लाख रूपये की नगदी बेंगलोर से तुषार अरोठे के बेटे ऋषि अरोठे ने भेजी थी। बता दें, पूर्व क्रिकेटर और पूर्व कोच तुषार अरोठे के बेटे ऋषि अरोठे भी पूर्व रणजी क्रिकेटर हैं।

Advertisement

सट्टेबाजी में भी आ चुरा है ऋषि अरोठे का नाम

बता दें, पूर्व रणजी क्रिकेटर ऋषि अरोठे पहले क्रिकेट सट्टेबाजी और धोखाधड़ी के मामलों में शामिल थे। दरअसल तुषार अरोठे को 2019 में सट्टा मामले में गिरफ्तार किया गया था। तुषार अरोठे और अन्य सट्टेबाज अलकापुरी के एक कैफे में प्रोजेक्टर पर मैच देखते हुए अलग-अलग मोबाइल सॉफ्टवेयर की मदद से सट्टा खेल रहे थे।

तुषार अरोठे से पुलिस की पूछताछ

घर से मिली नकदी के बारे में पुलिस ने जब तुषार अरोठे से पूछा तो वह कोई संतोषजनक स्पष्टीकरण नहीं दे सके। जिसके बाद एसओजी पुलिस ने पूर्व क्रिकेटर तुषार अरोठे को हिरासत में लिया। इस मामले में इसके अलावा महाराष्ट्र से विक्रांत रायपटवार और अमित जलीत को भी हिरासत में लिया गया है। इस मामले में अन्य और कौन-कौन शामिल है पुलिस इस मामले में भी छानबीन कर रही है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: डेवोन कॉन्वे बाहर तो कौन करेगा CSK के लिए ओपनिंग? युवा खिलाड़ी होगा दावेदार

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: सनराइजर्स हैदराबाद ने बदल दिया अपना कप्तान, इस स्टार खिलाड़ी को मिली जिम्मेदारी

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: KKR टीम को गौतम का ‘गंभीर संदेश’, ‘बॉलीवुड की तरह नहीं है आईपीएल’

Advertisement
Tags :
cricket newsindian women cricket
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement