UP T20 League 2024: इन 3 गेंदबाजों पर IPL ऑक्शन में हो सकती है पैसों की बारिश, लग सकता है बड़ा दांव

UP T20 2024: आईपीएल का मेगा ऑक्शन इस साल के अंत में होना है। इस बार आईपीएल ऑक्शन में यूपी टी20 लीग के कई खिलाड़ियों पर टीमें बड़ा दांव लगा सकती हैं। यूपी टी20 लीग से पहले भी कई खिलाड़ी आईपीएल में खेल चुके हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

UP T20 League 2024: यूपी टी20 लीग में अभी तक युवा खिलाड़ियों ने अपना दम दिखाया है। बल्लेबाजों की लिस्ट में स्वास्तिक चिकारा ने धमाल मचाया है। वहीं, अगर गेंदबाजों की बात करें तो लीग में अभी तक लेग स्पिनर्स का प्रदर्शन भी बेहद शानदार रहा है। इस सीजन में अभी तक सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दो गेंदबाज स्पिनर्स ही हैं। तो आइये जानते हैं कि यूपी टी20 लीग के किन गेंदबाजों पर आईपीएल ऑक्शन में सबसे ज्यादा बोली लग सकती है।

विपराज निगम

लेग स्पिनर विपराज निगम इस बार यूपी टी20 लीग में लखनऊ फाल्कंस की तरफ से खेल रहे हैं। उन्होंने 10 मैचों में 20 विकेट हासिल किए हैं। इस दौरान उन्होंने 12.15 की औसत से विकेट लिए हैं। विपराज निगम ने इस बार गेंद से ही नहीं बल्कि बल्ले से भी अपना दम दिखाया है। पंजाब और दिल्ली की टीम आईपीएल ऑक्शन में विपराज निगम पर बड़ा दांव लगा सकती है।

ये भी पढ़ें: Duleep Trophy: मुशीर खान ने सेंचुरी ठोक मचाया गदर, भाई सरफराज खान का रिएक्शन वायरल

जीशान अंसारी

उत्तर प्रदेश टी-20 लीग में जीशान अंसारी मेरठ मेवरिक्स के लिए खेलते हुए नजर आ रहे हैं। जीशान अंसारी ने 10 मैचों में 11.95 की औसत से 20 विकेट लिए हैं। हालांकि उनका इकॉनमी 8.01 है। इस वजह वो इस लिस्ट में दूसरे स्थान पर हैं। आईपीएल में उनके नाम पर एक बड़ी बोली लग सकती है। जीशान अंसारी निचले क्रम में बड़े शॉट्स भी लगा सकते हैं।

सुनील कुमार

काशी रुद्रास के सुनील कुमार ने अपनी स्विंग और रफ्तार से सभी को प्रभावित किया है। उन्होंने 10 मैचों में 12.88 की औसत से 16 विकेट लिए हैं। उनका इकॉनमी बेहद शानदार रहा है। इस सीजन में वो एक बार 4 विकेट भी ले चुके हैं। ऐसे में आईपीएल ऑक्शन के दौरान LSG उन पर बड़ा दांव लगा सकती है।

ये भी पढ़ें: बीजेपी में शामिल हुआ T20 वर्ल्ड कप का विजेता खिलाड़ी, शुरू की राजनीतिक पारी

Open in App
Tags :