खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

UP T20 League: कौन सी टीम जीत सकती है खिताब? देखें किसका पलड़ा भारी

UP T20 League 2024: यूपी टी20 लीग-2024 का आज खिताबी मुकाबला खेला जाएगा। टूर्नामेंट की दो सर्वश्रेष्ठ टीम मेरठ मावेरिक्स और कानपुर सुपरस्टार्स की टीम के बीच ये मैच खेला जाएगा। दोनों ही टीम के खिलाड़ी पूरी लय में नजर आ रहे हैं। एक टीम का नेतृत्व टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी रिंकू सिंह कर रहे हैं। जबकि, दूसरी टीम की कमान समीर रिजवी के हाथों में हैं।
09:10 AM Sep 14, 2024 IST | mashahid abbas
UP T20 League 2024 Trophy
Advertisement

UP T20 League 2024: उत्तर प्रदेश टी20 क्रिकेट लीग का आज फाइनल मैच खेला जाएगा, जिसमें दिग्गज खिलाड़ी रिंकू सिंह और समीर रिजवी की टीम खिताब के लिए आपस में भिड़ती हुई नजर आएगी। दोनों ही टीमों ने इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन के दम पर फाइनल मैच में अपनी जगह बनाई है। आइए इस रिपोर्ट में दोनों टीमों के प्रदर्शन पर एक नजर डालते हैं और जानते हैं कि ग्रुप स्टेज में दोनों टीमों के बीच हुए मैच में कौन सी टीम को जीत हासिल हुई थी।

Advertisement

अंक तालिका में टॉप पर रही मेरठ

इस टूर्नामेंट में रिंकू सिंह की कप्तानी वाली मेरठ मावेरिक्स ने लाजवाब प्रदर्शन किया है। टीम ने ग्रुप स्टेज में शानदार प्रदर्शन करते हुए 10 मैच में से 8 मैच जीते हैं। जबकि, 2 मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। टीम ने ग्रुप स्टेज में काशी रुद्रास, कानपुर सुपरस्टार्स, नोएडा सुपरकिंग्स व गोरखपुर लायंस को 2-2 बार हराया था।

जबकि, टीम को 2 मैच में हार मिली और ये दोनों ही मैच टीम ने लखनऊ फाल्कन्स के खिलाफ गंवाए हैं। लखनऊ फाल्कन्स ने मेरठ मावेरिक्स को 8 विकेट और 7 विकेट के अंतर से हराया था। हालांकि, प्लेऑफ में मेरठ मावेरिक्स ने लखनऊ फाल्कन्स के खिलाफ ही जीत दर्ज करके फाइनल का टिकट हासिल किया था।

Advertisement

कानपुर सुपरस्टार्स ने की शानदार वापसी

कानपुर सुपरस्टार्स की टीम ने समीर रिजवी के नेतृत्व में फाइनल तक का सफऱ तय किया है। टीम ने ग्रुप स्टेज में 10 मैच में से 5 मैच में जीत हासिल की थी, जबकि 5 मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा। ग्रुप स्टेज में टीम ने नोएडा सुपरकिंग्स के खिलाफ ही दोनों मैच जीते थे। जबकि, लखनऊ फाल्कन्स, काशी रुद्रास और गोरखपुर लायंस के खिलाफ 1 मैच में जीत हासिल की और 1 मैच में हार का सामना किया। वहीं, मेरठ मावेरिक्स के खिलाफ टीम को दोनों ही मैच में हार का सामना करना पड़ा।

कहां देख सकेंगे फाइनल मैच

यूपी टी20 लीग का फाइनल मैच आज शाम 7  बजे से शुरू होगा। फैंस इस मैच को स्पोर्ट्स-18 चैनल पर लाइव देख सकेंगे।

ये भी पढ़ें:-  ओलंपिक के बाद आज पहली बार मेडल के लिए मैदान में उतरेंगे नीरज चोपड़ा, जानें कहां देख सकेंगे मैच

ये भी पढ़ें:-  आज होगा भारत-पाकिस्तान का मैच, जानें कहां और कैसे देख सकेंगे मैच

Open in App
Advertisement
Tags :
Kanpur Superstarrinku singhSameer RizviUP LeagueUP T20 League 2024
Advertisement
Advertisement