UP T20 League 2024: प्लेऑफ के लिए 2 टीम पक्की, 10 अंक के साथ भी एक टीम पर मंडरा रहा खतरा

UP T20 League 2024 Playoff: यूपी टी20 लीग 2024 में अब प्लेऑफ की रेस काफी रोमांचक हो चुकी है। 2 टीम प्लेऑफ के लिए पक्की हो चुकी है। जबकि चार टीमों में अभी जंग छिड़ी है।

featuredImage
UP T20 League 2024

Advertisement

Advertisement

UP T20 League 2024 Playoff: यूपी टी20 लीग 2024 टूर्नामेंट अब अपने आखिरी चरण में पहुंच गया है। आईपीएल स्टार और कई युवा खिलाड़ियों का अभी तक इस टूर्नामेंट में धमाल देखने को मिला है। इस टूर्नामेंट में 6 टीमें हिस्सा ले रही है। अब प्लेऑफ की रेस भी काफी रोमांचक होती हुई दिखाई दे रही है। यूपी टी20 लीग 2024 में अभी तक मेरठ मावेरिक्स टीम का प्रदर्शन सबसे शानदार रहा है। इस टीम की कमान रिंकू सिंह के हाथों में हैं। मेरठ मावेरिक्स को हराना बाकी टीमों के लिए काफी कठिन रहा है। जिसके चलते रिंकू सिंह की टीम इस टूर्नामेंट में अभी तक महज दो ही मैच हारी है।

प्लेऑफ के लिए 3 टीमों ने किया क्वालीफाई

यूपी टी20 लीग 2024 में चार टीमों के 10-10 लीग मुकाबले पूरे हो चुके हैं। जिसमें से तीन टीम प्लेऑफ के लिए पक्की मानी जा रही है। मेरठ मावेरिक्स की टीम प्वाइंट टेबल में पहले पायदान पर है। 10 मैचों में रिंकू सिंह की टीम ने 8 मैच जीते है और दो में उसको हार का सामना करना पड़ा है। फिलहाल 16 अंक के साथ मेरठ मावेरिक्स की प्लेऑफ में लगभग पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: 3 भारतीय क्रिकेटरों को फिर नहीं मिला मौका, क्या टीम इंडिया के दरवाजे हमेशा के लिए हो गए बंद?

प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर लखनऊ फाल्कन्स की टीम बनी हुई है। इस टीम के भी सभी लीग मुकाबले पूरे हो चुके हैं। 10 मैचों में लखनऊ ने 6 में जीत और 4 में हार का सामना किया है। इस टीम के 12 अंक है और लखनऊ का भी प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय माना जा रहा है।

वहीं दूसरी तरफ काशी रुद्रास की टीम भले ही 10 अंक के साथ प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर हो लेकिन अभी तक इस टीम का प्लेऑफ में जाना तय नहीं माना जा रहा है। जिसकी वजह है टीम का खराब नेट रनरेट। काशी रुद्रास का रनरेट -0.266 है। 10 मैचों में से इस टीम ने 5 में जीत और 5 में हार का सामना किया है। गोरखपुर और कानपुर सुपरस्टार्स की टीम अभी भी काशी रुद्रास के लिए खतरा बनी हुई है।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: टीम इंडिया में ये तीन खिलाड़ी थे मौका पाने के असली हकदार, चयनकर्ताओं ने नहीं जताया भरोसा

Open in App
Tags :