UP T20 League 2024 से इस टीम की विदाई पक्की, रिंकू सिंह की टीम प्लेऑफ में आई

UP T20 League 2024 Points Table: यूपी टी20 लीग 2024 में रिंकू सिंह की टीम मेरठ मावेरिक्स लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। प्वाइंट टेबल में फिलहाल मेरठ मावेरिक्स पहले स्थान पर बनी हुई है। जबकि एक टीम लगभग बाहर हो चुकी है।

featuredImage
UP T20 League 2024

Advertisement

Advertisement

UP T20 League 2024 Points Table: यूपी टी20 लीग 2024 में रिंकू सिंह की टीम मेरठ मावेरिक्स का धमाल देखने को मिल रहा है। इस टूर्नामेंट में मेरठ मावेरिक्स के लिए अभी तक मैच को जीतना काफी आसान लगा है। जिस तरह की फॉर्म में रिंकू सिंह की टीम दिख रही है उसको खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। प्वाइंट टेबल में मेरठ मावेरिक्स की टीम पहले स्थान पर बनी हुई है, अब ये टीम प्लेऑफ में पहुंच गई है।

प्वाइंट टेबल में टॉप पर मेरठ मावेरिक्स

अभी तक यूपी टी20 लीग 2024 में रिंकू सिंह की टीम मेरठ मावेरिक्स ने 9 मैच खेले हैं। जिसमें से टीम ने 8 मैचों में जीत हासिल की है, जबकि टीम को एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। फिलहाल मेरठ मावेरिक्स की टीम 16 अंक के साथ प्वाइंट टेबल में टॉप पर बनी हुई है। इसके साथ ही मेरठ मावेरिक्स ने प्लेऑफ के लिए अपनी जगह भी पक्की कर ली है।

ये भी पढ़ें:- Duleep Trophy 2024: शुभमन गिल की बढ़ी मुश्किल, बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से पहले लटकी तलवार

इन 4 टीमों के बीच छिड़ी जंग

बता दें, यूपी टी20 लीग 2024 में 6 टीमें खेल रही हैं, जिसमें से प्लेऑफ के लिए चार टीमें क्वालीफाई करेंगे। जहां एक टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी है तो वहीं अब चार टीमों में बाक बचे तीन स्थानों के लिए जंग छिड़ी है। इन चार टीमों में लखनऊ, गोरखपुर, कानपुर और काशी की टीमें हैं। फिलहाल लखनऊ की टीम 10 अंक के साथ प्वाइंट टेबल में दूसरे, गोरखपुर 8 अंक के साथ तीसरे और कानपुर 8 अंक के साथ चौथे स्थान पर बनी हुई है। इसके अलावा काशी रुद्रास 8 अंक के साथ पांचवें नंबर पर है।

ये टीम लगभग बाहर

यूपी टी20 लीग 2024 में सबसे खराब प्रदर्शन नोएडा किंग्स का रहा है। इस टीम ने अभी तक 9 मुकाबले खेले हैं जिसमें से नोएडा की टीम को 7 मैचों में हार और महज 2 मैचों में जीत हासिल हुई है। फिलहाल 4 अंक के साथ ये टीम प्वाइंट टेबल में सबसे आखिरी पायदान पर है।

ये भी पढ़ें:- बांग्लादेश सीरीज से पहले रियान पराग ने भरी हुंकार, 3 दनदनाते हुए छक्के जड़ कर मचाई तबाही, देखें वीडियो

Open in App
Tags :