UP T20 League 2024: 12 गेंद 39 रन, फिर आया रिंकू सिंह का तूफान; भुवनेश्वर की टीम को मिली जीत

UP T20 League 2024: यूपी टी20 लीग में एक बार फिर से रिंकू सिंह का तूफानी अंदाज देखने को मिला। लेकिन रिंकू सिंह की टीम मेरठ मावेरिक्स को सीजन की पहली हार का सामना करना पड़ा था।

featuredImage
rinku singh

Advertisement

Advertisement

UP T20 League 2024: उत्तर प्रदेश में खेली जा रही यूपी टी20 लीग 2024 में रिंकू सिंह का बल्ला आग उगल रहा है। हर मैच में रिंकू सिंह गेंदबाजों की जमकर कुटाई कर रहे हैं। इस सीजन रिंकू सिंह को मेरठ मावेरिक्स का कप्तान बनाया गया है। धाकड़ बल्लेबाजी के साथ-साथ रिंकू कमाल की कप्तानी भी कर रहे हैं। हालांकि रिंकू अपनी टीम को इस सीजन की पहली हार से बचा नही पाए। दरअसल यूपी टी20 लीग में 1 सितंबर को मेरठ मावेरिक्स और लखनऊ फॉल्कंस के बीच मैच खेला गया। इस मैच में भुवनेश्वर कुमार की लखनऊ रिंकू की मेरठ पर भारी पड़ी।

मेरठ मावेरिक्स को मिली 8 विकेट से हार

मेरठ मावेरिक्स और लखनऊ फॉल्कंस के बीच ये मैच बारिश से प्रभावित रहा। जिसके बाद मैच को 11-11 ओवरों का कराया गया। इस मैच में मेरठ मावेरिक्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 142 रन बनाए थे। फिर डीएलएस मेथड के चलते इस स्कोर को 154 रनों में बदल दिया गया था। जिसके बाद लखनऊ फॉल्कंस को इस मैच में 155 रन बनाने थे।

इस लक्ष्य को लखनऊ फॉल्कंस ने 10.5 ओवर में 2 विकेट खोकर हासिल कर लिया था। लखनऊ फॉल्कंस की तरफ से सामर्थ सिंह ने 27 गेंदों पर 69 रनों की पारी खेली। अपनी पारी के दौरान सामर्थ ने 9 चौके और 4 छक्के लगाए थे। इसके अलावा हर्ष त्यागी ने 22 गेंदों पर 49 रन बनाए थे। जिसमें 6 चौके और 2 छक्के शामिल थे।

ये भी पढ़ें;- 13 महीने टीम से बाहर, शतक लगाकर वापसी की जगाई उम्मीद, क्या गंभीर देंगे मौका?

फिर आया रिंकू सिंह का तूफान

इस मैच में एक बार फिर से मेरठ मावेरिक्स के कप्तान रिंकू सिंह का तूफानी अंदाज देखने को मिला। मैच में बल्लेबाजी करते हुए रिंकू ने महज 12 गेंदों पर 39 रनों की पारी खेली थी। अपनी पारी के दौरा रिंकू ने 3 चौके और 4 शानदार छक्के लगाए थे। हालांकि रिंकू अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। 5 मैचों में मेरठ मावेरिक्स की ये पहली हार है।

स्वास्तिक चिकारा ने खेली शानदार पारी

मेरठ मावेरिक्स की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए स्वास्तिक चिकारा ने कमाल की पारी खेली। इस मैच में स्वास्तिक ने विपक्षी गेंदबाजों की जमकर धुनाई की थी। उन्होंने 36 गेंदों पर 75 रन बनाए थे। अपनी पारी के दौरान स्वास्तिक ने 4 चौके और 8 शानदार छक्के लगाए।

ये भी पढ़ें;- UP T20 2024: यूपी टी20 लीग में इन 3 बल्लेबाजों ने मचा दिया धमाल, MI का ये खिलाड़ी 108 की औसत से बना रहा है रन

Open in App
Tags :