UPL 2024: मुंबई इंडियंस के 2 खिलाड़ियों को मिली कप्तानी, यहां देखें कप्तानों की पूरी लिस्ट

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 में अब युवा खिलाड़ी अपना दमखम दिखाते हुए नजर आएंगे। 15 सितंबर से इस टूर्नामेंट का आगाज होने जा रहा है। जिसमें 6 टीमें हिस्सा ले रही है।

featuredImage
_Akash Madhwal suryakumar yadav

Advertisement

Advertisement

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग की शुरुआत 15 सितंबर से होने जा रही है। इस टूर्नामेंट में युवा प्रतिभाओं को अपना दमखम दिखाने का सुनहरा मौका मिलने वाला है। इस टूर्नामेंट में 6 टीमें हिस्सा ले रही है। जिसमें पिथौरागढ़ हरिकेंस, यूएसएन इंडियंस, देहरादून वॉरियर्स, हरिद्वार स्प्रिंग एल्मास, नैनीताल एसजी पाइपर्स और मसूरी थंडर्स शामिल है। वहीं अब इन टीमों के कप्तानों के नाम भी सामने निकलकर आ रहे हैं। बता दें, पुरुष टीमों के साथ इस टूर्नामेंट में महिला खिलाड़ियों की टीमें भी हिस्सा ले रही है।

1. पिथौरागढ़ हरिकेंस

पिथौरागढ़ हरिकेंस ने उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 के लिए अपनी टीम का कप्तान आकाश मधवाल को चुना है। आकाश मधवाल आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए भी खेल चुके हैं। उन्होंने आईपीएल में कमाल की गेंदबाजी का नजारा पेश किया था।

2. यूएसएन इंडियंस

यूएसएन इंडियंस ने उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 के लिए अपनी टीम का कप्तान कुणाल चंदेला को बनाया है। रणजी ट्रॉफी में ये खिलाड़ी उत्तराखंड टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर चुका है।

3. देहरादून वॉरियर्स

देहरादून वॉरियर्स ने टूर्नामेंट के लिए आदित्य तारे को अपना कप्तान बनाया है। आदित्य तारे भी आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल चुके हैं। मुंबई के साथ रणजी ट्रॉफी जीतने वाले तारे की कप्तानी और क्रिकेट की समझ वॉरियर्स के अभियान में अहम भूमिका निभाएगी।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand Premier League 2024: ओपनिंग सेरेमनी में रंग जमाएगा ये मशहूर पंजाबी सिंगर, बिखेरेगा अपने सुरों का जलवा

4. हरिद्वार स्प्रिंग एल्मास

हरिद्वार स्प्रिंग एल्मास ने यूपीएल 2024 के लिए अपनी टीम का कप्तान समर्थ रविकुमार को बनाया है। घरेलू क्रिकेट में ये खिलाड़ी कमाल की बल्लेबाजी कर चुका है।

5. नैनीताल एसजी पाइपर्स

नैनीताल एसजी पाइपर्स ने उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 के लिए टीम का कप्तान राजन कुमार को बनाया है। राजन कुमार एक शानदार ऑलराउंडर है। घरेलू सर्किट में उत्तराखंड के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करते रहे हैं।

6. मसूरी थंडर्स

मसूरी थंडर्स ने उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 के लिए कप्तान के रूप में मानसी जोशी को बनाया है।

ये भी पढ़ें:- UP T20 League 2024: IPL में गदर मचाने वाले खिलाड़ी का हुआ बुरा हाल, आंकड़े देख नहीं होगा यकीन

Open in App
Tags :