होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

UPL 2024: दूसरी जीत की तलाश में देहरादून वॉरियर्स, इस टीम के साथ होगा मुकाबला

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 में आज दो मुकाबले खेले जाएंगे। पहला मुकाबला देहरादून वॉरियर्स और पिथौरागढ़ हरिकेंस के बीच खेला जाएगा। देहरादून वॉरियर्स की टीम अपनी दूसरी जीत की तलाश में है।
01:35 PM Sep 18, 2024 IST | Vishal Pundir
dehradun warriors
Advertisement

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 में आज फिर से डबल धमाका देखने को मिलने वाला है। यूपीएल 2024 में 2 मुकाबले होने वाले हैं। पहले मुकाबले में देहरादून वॉरियर्स और पिथौरागढ़ हरिकेंस की टीम आमने-सामने होने वाली है। ये मुकाबला दोपहर 3 बजे राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम, देहरादून में खेला जाएगा। देहरादून वॉरियर्स का ये इस टूर्नामेंट का तीसरा मुकाबला है।

Advertisement

दूसरी जीत की तलाश में देहरादून वॉरियर्स

बता दें, उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 में देहरादून वॉरियर्स की टीम अभी तक दो मैच खेल चुकी है। जिसमें से टीम को एक में जीत और एक हार का सामना करना पड़ा है। अब देहरादून वॉरियर्स की टीम इस सीजन की अपनी दूसरी जीत की तलाश में हैं।

ये भी पढ़ें:- UPL 2024: कैसा है उत्तराखंड का ‘आईपीएल’? देहरादून वारियर्स के मालिक ने क्या किया खुलासा

Advertisement

अभी तक देहरादून वॉरियर्स टीम के कप्तान आदित्य तारे कमाल की फॉर्म में दिखे हैं। टूर्नामेंट के पहले मैच में आदित्य ने 73 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी। लेकिन टीम इस मैच को हार गई थी। जिसके बाद दूसरे मैच में संस्कार रावत ने शानदार पारी खेलकर टीम को सीजन की पहली जीत दिलाई थी।

प्वाइंट टेबल इस स्थान पर देहरादून वॉरियर्स

प्वाइंट टेबल में फिलहाल देहरादून वॉरियर्स की टीम एक मैच जीतकर 2 अंक के साथ दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। आज का मैच जीतने के बाद देहरादून पहले पायदान पर कब्जा करना चाहेगी। बता दें, इस टूर्नामेंट में सभी टीमों को एक-दूसरे के खिलाफ एक-एक मैच खेलना है। जो टीम प्वाइंट टेबल में पहले नंबर पर रहेगी वो सीधा फाइनल में प्रवेश कर लेगी।

ये भी पढ़ें:- कौन हैं यशस्वी जायसवाल की रूमर्ड गर्लफ्रेंड? सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttarakhand Premier League 2024Uttarakhand Premier League 2024 News
Advertisement
Advertisement