होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

UPL 2024: फाइनल में पहुंची ये दो दिग्गज टीमें, टीम इंडिया की स्टार खिलाड़ी खेलेंगी बड़ा दांव

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग अब समापन की ओर आगे बढ़ रहा है। लीग के महिला वर्ग में दो दिग्गज टीमों ने फाइनल मैच का टिकट हासिल कर लिया है। अब इन दोनों दिग्गज टीमों के बीच आज शाम खिताबी मुकाबला खेला जाएगा।
12:18 PM Sep 21, 2024 IST | Mashahid abbas
UPL-2024
Advertisement

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग में महिला वर्ग का खिताबी मुकाबला आज शाम में खेला जाएगा। टूर्नामेंट की दो बेहतरीन टीमों ने फाइनल मैच का टिकट हासिल किया है। वहीं, पिथौरागढ़ हरिकेंस की टीम को इस टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता देखना पड़ा है। पिथौरागढ़ हरिकेंस की टीम शुक्रवार को मसूरी थंडर के खिलाफ हुए करो या मरो वाले मैच में हार कर इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। जबकि, मसूरी थंडर और नैनीताल एसजी पाइपर्स की टीम ने फाइनल मैच का टिकट हासिल कर लिया है।

Advertisement

मसूरी थंडर ने दर्ज की जीत 

शुक्रवार को लीग में पिथौरागढ़ हरिकेंस और मसूरी थंडर के बीच मैच खेला गया था। फाइनल में पहुंचने के लिए दोनों ही टीमों का मैच जीतना जरूरी था। पिथौरागढ़ हरिकेंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 119 रन बनाए थे। टीम की ओर से मुस्कान कुमारी ने 32 और नीलम भारद्वाज ने 48 रन बनाए। वहीं, मसूरी थंडर ने 16 ओवर में ही 2 विकेट खोकर 120 रन का लक्ष्य हासिल कर लिया। मसूरी थंडर की ओर से शगुन चौधरी ने 27, अंजली गोस्वामी ने 32 और नंदिनी कश्यप ने 50 रन की पारी खेली।

मसूरी थंडर और नैनीताल एसजी पाइपर्स के बीच होगी खिताबी जंग 

टूर्नामेंट का फाइनल मैच आज शाम में खेला जाएगा। ये मैच मसूरी थंडर्स और नैनीताल एसजी पाइपर्स के बीच खेला जाएगा। इससे पहले बृहस्पतिवार को लीग स्टेज पर दोनों टीमों को आमना-सामना हुआ था, जिसमें नैनीताल एसजी पाइपर्स ने जीत हासिल की थी। अब दोनों टीमें खिताबी मुकाबले में अपनी चुनौती पेश करती हुईं नजर आएंगी।

Advertisement

इस दिग्गज खिलाड़ी पर रहेगी निगाह 

भारतीय क्रिकेट टीम की स्टार क्रिकेटर और नैनीताल एसजी पाइपर्स की कप्तान एकता बिष्ट पर फाइनल मैच में खासतौर पर निगाहें टिकी रहेंगी। नैनीताल एसजी पाइपर्स ने पहले ही शानदार जीत हासिल कर फाइनल में प्रवेश कर लिया था। एकता बिष्ट उत्तराखंड की पहली अंतरराष्ट्रीय महिला खिलाड़ी हैं। ऐसे में फैंस को उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: अब IPL में धूम मचाएगी विक्रम राठौर और राहुल द्रविड़ की जोड़ी, टीम इंडिया को जिता चुके हैं वर्ल्ड कप

यह भी पढ़ें: मार्नस लाबुशेन के नाम बेमिसाल उपलब्धि, एक ही मैच में गेंद, बल्ले और फील्डिंग से कर दिया कमाल

Open in App
Advertisement
Tags :
Mussoorie ThundersPithoragarh HurricanesUPL 2024Uttarakhand Premier League 2024
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो