होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

UPL T20: नंदिनी कश्यप पर पैसों की बरसात, ये 3 बड़े अवॉर्ड किए अपने नाम

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 के महिला वर्ग का फाइनल मसूरी थंडर्स ने जीता। टूर्नामेंट के दौरान मसूरी की खिलाड़ी नंदिनी कश्यप ने 3-3 अवॉर्ड अपने नाम किए।
02:27 PM Sep 22, 2024 IST | Vishal Pundir
Uttarakhand Premier League 2024
Advertisement

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 में शनिवार को महिला वर्ग का फाइनल मैच खेला गया। फाइनल मैच में मसूरी थंडर्स और नैनीताल एसजी पाइपर्स की टीमें आमने-सामने हुई थी। इस मैच को मसूरी थंडर्स ने 3 विकेट जीतकर खिताब पर कब्जा किया। मैच में टॉस जीतकर मसूरी थंडर्स ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। जो सही साबित भी हुआ। नैनीताल एसजी पाइपर्स द्वारा जीत के लिए मिले 119 रन के लक्ष्य को मसूरी की टीम ने 4 गेंद शेष रहते हासिल कर लिया था। पूरे टूर्नामेंट के दौरान मसूरी टीम की दो खिलाड़ी खूब चमकीं।

Advertisement

टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट और रन बनाने वाली खिलाड़ी

उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 के महिला वर्ग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी की बात करे तो मसूरी थंडर्स की नंदिनी कश्यप टॉप पर रहीं। नंदिनी कश्यप ने तीन मैचों में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 123 रन बनाए थे। इसके अलावा सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में नैनीताल की गुंजन भंडारी पहले स्थान पर रहीं। उन्होंने दो मैचों में कमाल की गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट चटकाए। इस शानदार प्रदर्शन के चलते गुंजन भंडारी को बॉलर ऑफ द लीग का खिताब मिला, जिसमें उनको 10 हजार रुपये की नकद राशि मिली।

ये भी पढ़ें:- UPL 2024: प्रेमा की तूफानी पारी ने किया धमाल, इस टीम ने जीता उत्तराखंड प्रीमियर लीग का खिताब

Advertisement

नंदिनी कश्यप ने 3 पुरस्कार किए हासिल

मसूरी थंडर्स की नंदिनी कश्यप इस पूरे टूर्नामेंट के दौरान छाईं रहीं। उत्तराखंड प्रीमियर लीग 2024 में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए उनको 3-3 अवॉर्ड मिले। शानदार प्रदर्शन करने के लिए नंदिनी को प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया, इस दौरान उनको नकद पुरस्कार के रूप में 25 हजार रुपये मिले। इसके अलावा नंदिनी को बैटर ऑफ द लीग भी चुना गया। जिसके लिए उनको 10 हजार रुपये की राशि मिली। वहीं तीसरा अवॉर्ड नंदिनी को इमर्जिंग प्लेयर ऑफ द लीग के रूप में मिला। इस दौरान उनको 10 हजार रुपये की नकद राशि मिली।

ये भी पढ़ें:- WTC Points Table: भारत की एकतरफा जीत से पॉइंट्स टेबल में बड़ा फेरबदल, बांग्लादेश की हालत खराब

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttarakhand Premier League 2024
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो