खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

आउट होने पर बौखलाया पाकिस्तानी बल्लेबाज, कर दी ऐसी हरकत, वायरल हुआ वीडियो

Pakistan Champions Cup 2024 Imam ul Haq: पाकिस्तान चैंपियंस कप 2024 में एक मैच को दौरान पाकिस्तानी क्रिकेटर की ऐसी हरकत देखने को मिली है, जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
10:09 AM Sep 17, 2024 IST | Vishal Pundir
Imam ul Haq
Advertisement

Pakistan Champions Cup 2024 Imam ul Haq: बांग्लादेश से टेस्ट सीरीज में सूपड़ा साफ कराने के बाद अब पाकिस्तान टीम के सीनियर और जूनियर खिलाड़ी चैंपियंस कप 2024 खेल रहे हैं। मंगलवार 16 सितंबर को लायंस और पैंथर्स टीम के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में लायंस टीम के धाकड़ बल्लेबाज इमाम उल हक का आउट होने के बाद गुस्सा देखने को मिला।

Advertisement

बता दें, इस मैच में भी इमाम शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन आउट होने के बाद वे अपना आपा खोते हुए दिखाई दिए थे। जिसके बाद उन्होंने कुछ ऐसी हरकत की जो कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है।

आउट होने के बाद बौखलाए इमाम

लायंस और पैंथर्स के बीच खेले गए मैच में इमाम उल हक ने कमाल की बल्लेबाजी की थी। इस मैच में उन्होंने अर्धशतक भी लगाया था। लेकिन अर्धशतक लगाने के बाद इमाम आउट हो गए थे। जिसके बाद उनको ड्रेसिंग रूम में बैट को पटकते हुए देखा गया, इतना ही उन्होंने अपना हेलमेट भी फेंक दिया था। इसके बाद इमाम सिर पकड़कर बैठ गए थे। उनकी ये हरकत कैमरे में कैद हो गई थी। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस मैच में इमाम उल हक ने 62 गेंदों पर 60 रनों की पारी खेली थी। अपनी पारी के दौरान इमाम ने 5 चौके और 2 छक्के लगाए थे।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- रोहित और विराट को ही इस दिग्गज ने कर दिया अपनी ड्रीम टीम से बाहर, टॉप-3 में महज एक भारतीय

लायंस को मिली करारी शिकस्त

इस मैच में इमाम उल हक की टीम लायंस को शादाब खान की टीम पैंथर्स के हाथों का करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। पैंथर्स ने इस मैच को 84 रनों से जीत लिया था। इस टूर्नामेंट में लायंस की ये लगातार दूसरी हार है। इससे पहले लायंस को स्टैलियंस के हाथों 113 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। उस मैच में भी इमाम ने कमाल की पारी खेली थी, लेकिन टीम मैच नहीं जीत पाई थी। पिछले मैच में इमाम के बल्ले से 76 रन निकले थे।

ये भी पढ़ें:- आर अश्विन के प्राइवेट पार्ट पर गेंद लगने से बड़ा बदलाव, पेसर से स्पिनर बनने की मिली थी सलाह

Open in App
Advertisement
Tags :
pakistan cricket
Advertisement
Advertisement