होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ऋषभ पंत जैसी घातक बल्लेबाजी! 12 ओवर में खत्म किया मैच, UPL T20 में इस खिलाड़ी ने मचाया कोहराम

Uttarakhand Premier League 2024: 18 सितंबर को खेले गए मुकाबले में पिथौरागढ़ की ओर से हिस्सा लेते हुए एक बल्लेबाज ने धमाकेदार पारी खेल दी। इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने ऋषभ पंत की तरह विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को मुकाबला जिता दिया।
08:15 PM Sep 18, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Uttarakhand Premier League 2024: उत्तराखंड प्रीमियर लीग में आए दिन कई रोमांचक मुकाबले खेले जा रहे हैं। टूर्नामेंट में अब तक कई युवा खिलाड़ियों ने अपना जलवा दिखाया हैं। 18 सितंबर को इस लीग में देहरादून दबंग्स और पिथौरागढ़ चैंप्स के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में पिथौरागढ़ की ओर से हिस्सा लेते हुए विजय शर्मा ने ऋषभ पंत के अंदाज में बल्लेबाजी की। उन्होंने 12 ओवर में मैच खत्म कर दिया।

Advertisement

इस बल्लेबाज ने मचाया तहलका

पिथौरागढ़ की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज विजय शर्मा ने देहरादून के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने अपनी तूफानी बल्लेबाजी से लगभग सभी गेंदबाजों के खिलाफ आक्रामक बल्लेबाजी की। विजय ने इस मैच में 23 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली थी। इस पारी में उन्होंने 3 चौके के अलावा 5 छक्के अपने नाम किए। पिथौरागढ़ ने ये मुकाबला 12 ओवर में ही अपने नाम कर लिया।

विजय भी ऋषभ पंत की तरह तूफानी बल्लेबाजी करते हैं और साथ में विकेटकीपिंग भी। अब विजय की ये पारी चर्चा में आ चुकी है। आने वाले कुछ मैच में, अगर विजय इस तरह की और भी शानदार पारी खेलते हैं तो आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन में उनके उपर पैसे बरस सकते हैं।

Advertisement

मैच का लेखा जोखा

पहले बल्लेबाजी करते हुए देहरादून दबंग्स ने 12 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 103 रन बनाए थे। देहरादून की ओर से वैभव भट्ट ने 23 गेंदों में 27 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा आंजनेया सूर्यवंशी ने 22 गेंदों में 25 रन बनाए। कोई भी गेंदबाज देहरादून की ओर से बड़ी पारी नहीं खेल सका, जिसकी वजह से टीम बड़ा टोटल खड़ा नहीं कर सकी।

लक्ष्य का पीछा करते हुए पिथौरागढ़ ने आखिरी गेंद पर मुकाबला 7 विकेट शेष रहते ही अपने नाम कर लिया। हालांकि पिथौरागढ़ को खराब शुरुआत मिली थी। सलामी बल्लेबाज विशाल कश्यप ने 5 गेंदों में 1 रन बनाए। नीरज राठौड़ ने 24 गेंदों में 28 रनों की पारी खेली थी। हालांकि विजय की तूफानी पारी और परमेंद्र चड्डा ने 10 गेंदों में 20 रन बनाकर टीम को मैच जिताया।

ये भी पढ़ें: चलने वाले थे भारत-बांग्लादेश मैच में लात घूंसे, फिर इस वजह से हो गया मामला शांत

Open in App
Advertisement
Tags :
UPL T20 LeagueUttarakhand Premier League 2024
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो