खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Paris Olympics 2024: 3 वीडियो में देखें विनेश फोगाट के तगड़े दांव, ऐसे फाइनल में पहुंचीं भारत की 'शेरनी'

Paris Olympics 2024 Vinesh Phogat: पेरिस ओलंपिक के 11वें दिन भारतीय महिला पहलवान विनेश फोगाट ने तीन मैच जीते थे, जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो वायरल हो रहे हैं। जिनको देख फैंस की सीना भी गर्व से चौड़ा हो गया है।
09:48 AM Aug 07, 2024 IST | Vishal Pundir
Vinesh Phogat
Advertisement

Paris Olympics 2024 Vinesh Phogat: पेरिस ओलंपिक 2024 के 11वें दिन भारत की धाकड़ महिला पहलवान विनेश फोगाट ने करोड़ों भारतीय फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी। विनेश ने 11वें दिन क्वार्टर फाइनल से लेकर सेमीफाइनल तक जीतकर पहली बार फाइनल में जगह बनाई। विनेश के दांव-पेंच का विपक्षी पहलवानों के पास जवाब नहीं था। जिसके चलते विनेश ने एक ही दिन में अपने तीन मैच जीते। सोशल मीडिया पर कल खेले गए विनेश के मैचों के कुछ शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। जिनको देखकर आपका भी सीना गर्व से चौड़ा हो जाएगा।

Advertisement

11वें दिन दिखा विनेश का दबदबा

पेरिस ओलंपिक के 11वें दिन विनेश फोगाट ने पहले जापान की गोल्ड मेडलिस्ट पहलवान को हराया। उसके बाद विनेश ने यूक्रेन की पहलवान को पटखनी दी, वहीं सेमीफाइनल में क्यूबा की पहलवान को हराकर इतिहास रच दिया। विनेश के मैचों के कुछ वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। जिनको देखकर फैंस में भी काफी जोश देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़ें:- Paris Olympics 2024 Day 12: विनेश फोगाट ला सकती है गोल्ड, यहां देखें आज के मैचों का पूरा शेड्यूल

Advertisement

फैंस कर रहे लगातार पोस्ट

विनेश फोगाट के पेरिस ओलंपिक के फाइनल में पहुंचने के बाद अब सोशल मीडिया पर फैंस तरह-तरह की पोस्ट भी शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने पोस्ट करके लिखा कि "ये लड़की अपने देश में लातों से कुचली गई थी, ये लड़की अपने देश में सड़कों पर घसीटी गई थी।

दूसरे यूजर ने पोस्ट करके लिखा किसी ने सच कहा है जो लड़ा है सच के लिए वो निखर के आया है स्वर्ण के जैसे, विनेश फोगाट ने इतिहास बना दिया। ओलंपिक में रेसलिंग के फाइनल में पहुंचने वाली पहली महिला भारतीय पहलवान।

ये भी पढ़ें:- Paris Olympic में विनेश फोगाट लगाएंगी ‘गोल्डन’ दांव, क्या PM मोदी फोन करेंगे, कांग्रेस का तंज

Open in App
Advertisement
Tags :
Paris Olympicsparis olympics 2024vinesh phogat
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement