होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

न गिल, न हार्दिक, ये क्रिकेटर है अनन्या पांडे का क्रश; VIDEO में ले चुकीं हैं नाम

Ananya Panday Crush: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की हाल ही में शुभमन गिल के साथ एक वीडियो वायरल हुई थी, दरअसल ये वीडियो एक ऐड शूट के दौरान का था। इससे पहले हार्दिक के साथ भी एक्ट्रेस का डांस करते हुए वीडियो सामने आया था। लेकिन ये क्रिकेटर अनन्या का क्रश है।
10:15 AM Sep 23, 2024 IST | Vishal Pundir
virat kohli Ananya Panday
Advertisement

Ananya Panday Crush: अक्सर क्रिकेटर्स का नाम बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जाता है। क्रिकेट का बॉलीवुड से पुराना नाता रहा है, कई क्रिकेटर्स बॉलीवुड अभिनेत्रियों से शादियां भी कर चुके हैं। जिसमें टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली भी शामिल हैं, जिन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से शादी की थी। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अनन्या पांडे को भी क्रिकेटर्स के साथ जोड़ा जा रहा है।

Advertisement

बीते कुछ दिनों पहले भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल और अनुष्का शर्मा को एक ऐड शूट के दौरान एक साथ देखा गया था। जिसके बाद बाद दोनों की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी। इससे अनंत अंबानी की शादी में हार्दिक पांड्या और अनन्या पांडे को एक साथ डांस करते हुए देखा गया था। लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान खुद अनन्या पांडे ने बताया कि उनका क्रश किस क्रिकेटर पर है।

ये क्रिकेटर है अनन्या पांडे का क्रश

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे से एक इंटरव्यू के दौरान जब उनके पसंदीदा क्रिकेटर के बारे में पूछा गया कि, तो उन्होंने बताया कि विराट कोहली पर उनका क्रश है। विराट उनको काफी पसंद हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हुआ था। अक्सर बॉलीवुड सितारों को क्रिकेट मैच के दौरान स्टेडियम में बैठे देखा गया है। आईपीएल के दौरान अनन्या पांडे को भी स्टेडियम में देखा जा चुका है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: विराट कोहली ने झुककर खास अंदाज में दिया इस खिलाड़ी को सम्मान, वायरल हो रहा VIDEO

दुनिया के सबसे पॉपुलर क्रिकेटर हैं विराट कोहली

दुनियाभर में विराट कोहली की क्रिकेटरों में सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं। विराट को भारत ही नहीं बल्कि बाहर के देशों में भी खूब पसंद किया जाता है। सोशल मीडिया पर विराट कोहली से ज्यादा फॉलोअर्स दुनिया के किसी क्रिकेटर्स के नहीं हैं। इन दिनों विराट कोहली बांग्लादेश के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि पहले मैच में विराट कोहली कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे, दोनों पारियों में विराट के बल्ले से कोई अर्धशतक भी नहीं निकला था। अब फैंस को कानपुर टेस्ट में कोहली से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: ‘रोहित भाई ने बोलकर रखा था..’ कप्तान को लेकर पंत ने कही बड़ी बात

Open in App
Advertisement
Tags :
Ananya Pandayvirat kohli
Advertisement
Advertisement