खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs SL: ड्रेसिंग रूम में दिखा विराट-गंभीर का याराना, वीडियो को देख फैंस दे रहे रिएक्शन

India vs Sri Lanka: भारतीय टीम के नए हेड गौतम गंभीर और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इन दोनों का याराना देखने को मिल रहा है।
10:05 AM Aug 03, 2024 IST | Vishal Pundir
virat kohli gautam gambhir
Advertisement

India vs Sri Lanka: भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए पहले वनडे मैच के दौरान विराट कोहली और टीम इंडिया के नए हेड कोच गौतम गंभीर का याराना देखने को मिला। अब से कुछ समय पहले तक विराट कोहली और गौतम गंभीर की लड़ाई के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब चलते थे। लेकिन अब कहानी पूरी तरह से बदल गई है।

Advertisement

आईपीएल 2024 के दौरान से विराट और गंभीर को कई बार गले मिलते हुए, बातचीत करते हुए देखा गया है। हालांकि गंभीर भी कह चुके थे कि उनकी लड़ाई सिर्फ मैदान तक ही सीमित थी, मैदान के बाहर वो दोनों अच्छे से बातचीत करते हैं। अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर छाया विराट-गंभीर का वीडियो

भारत और श्रीलंका के बीच 2 जुलाई को कोलंबो में पहला वनडे मैच खेला गया। इस मैच के दौरान जब भारत की बल्लेबाजी चल रही थी। तब कैमरा ड्रेसिंग रूम में बैठे कोच गौतम गंभीर और विराट कोहली की तरफ मु़ड़ा। ये वाकया तब का है जब शिवम दुबे ने बल्लेबाजी कर रहे थे।

Advertisement

शिवम अच्छे शॉट खेल रहे थे जिसको देखकर कोहली तालियां बजाते हुए गंभीर को पकड़ते हैं। जिसमें दोनों के याराने की एक झलक देखने को मिली। फैंस को इन दोनों का ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है।

पहला वनडे मैच हुआ टाई

भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मैच टाई हो गया था। इस मैच में टीम इंडिया के हाथों में जीत थी लेकिन एक गलती ने उनके साथ से जीत छीन ली। श्रीलंका ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 230 रन बनाए थे। जिसके बाद टीम इंडिया 47.5 ओवर में 230 रनों पर ही ऑलआउट हो गई थी। इस मैच में भारत की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने सबसे ज्यादा 57 रनों की पारी खेली थी।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: मैच विनर ही बन गया विलेन, सोशल मीडिया पर फैंस ने लगाई इस खिलाड़ी की क्लास

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: मैच टाई होने से रोहित शर्मा निराश, टीम इंडिया की बल्लेबाजी पर कही बड़ी बात

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs SLvirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement