होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs BAN: विराट कोहली ने झुककर खास अंदाज में दिया इस खिलाड़ी को सम्मान, वायरल हो रहा VIDEO

India vs Bangladesh: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरी पारी में जब आर अश्विन ने अपने पांच विकेट पूरे किए तो सभी खिलाड़ी उन्हें बधाई दे रहे थे। यहां विराट ने उनके सामने कुछ ऐसा किया, जिसने सुर्खियां बटोर लीं।
09:34 AM Sep 23, 2024 IST | Mohan Kumar
virat kohli
Advertisement

India vs Bangladesh: टीम इंडिया ने भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट 280 रनों से अपने नाम किया। बांग्लादेश को 515 रनों का टारगेट मिला था, जिसके जवाब में टीम 234 रनों पर ही सिमट गई। भारत की इस जीत में स्टार ऑलराउंडर आर अश्विन का अहम रोल रहा, जिन्होंने गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी अहम योगदान दिया। ऑफ स्पिनर ने बांग्लादेश के खिलाफ पहली पारी में जोरदार शतक जड़ा जबकि दूसरी पारी में छह विकेट लेकर टीम की जीत पर मुहर लगा दी।

Advertisement

अश्विन ने बांग्लादेश की दूसरी पारी में मेहदी हसन मिराज को आउट कर अपने पांच विकेट पूरे किए। अश्विन फाइव विकेट हॉल पूरा करने पर टीम के साथ जश्न मना रहे थे। यहां अश्विन के सामने विराट कोहली ने बधाई देने के लिए सिर झुकाया। उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। विराट की बात करें तो यह खिलाड़ी बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में कुछ खास नहीं कर पाया।

विरोधी टीमों के लिए ‘टेंशन’ बनी भारतीय जोड़ी, दर्ज हैं 1323 विकेट और 10 हजार से ज्यादा रन

Advertisement

चेन्नई टेस्ट में शांत रहा विराट का बल्ला

टेस्ट क्रिकेट में लंबे समय बाद वापसी करने वाले विराट चेन्नई टेस्ट की पहली पारी में सस्ते में आउट गए। उन्हें यहां हसन महमूद ने लिटन दास के हाथों कैच आउट कराकर उनकी पारी छह रनों पर ही समाप्त कर दी। विराट की यह खराब फॉर्म दूसरी पारी में भी जारी रही और वो 17 रन बनाकर मेहदी हसन मिराज का शिकार बने। विराट को बांग्लादेशी गेंदबाज ने एलबीडब्ल्यू आउट किया।


अश्विन बने मैन ऑफ द मैच

अश्विन को मैच में जोरदार ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ पहली पारी में 113 रन बनाए। अश्विन ऐसे समय में बैटिंग करने आए, जब टीम 144 रनों पर छह विकेट गंवा चुकी थी। उन्होंने यहां से रविंद्र जडेजा संग सातवें विकेट के लिए 199 रन जोड़े। अश्विन ने बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए दूसरी पारी में छह विकेट झटककर बांग्लादेश को 234 रनों पर समेट दिया।

ये भी पढ़ें:- IND vs BAN: चेन्नई में रविंद्र जडेजा ने गेंद-बल्ले से किया बड़ा काम, इस मामले में निकल गए सबसे आगे

Open in App
Advertisement
Tags :
india vs bangladeshR Ashwinvirat kohli
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो