खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

वानखेड़े में गूंजा 'वंदे मातरम', विराट-हार्दिक ने बना दिया माहौल; देखें खास Video

Virat Kohli-Hardik Pandya: वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया को टी20 विश्व कप जीतने के लिए सम्मानित किया गया। इस दौरान टीम इंडिया ने वंदे मातरम गाते हुए पूरे वानखेड़े स्टेडियम में परेड की। विराट कोहली और हार्दिक पांड्या सबसे आगे थे।
06:36 AM Jul 05, 2024 IST | Vishal Pundir
team india
Advertisement

Virat Kohli-Hardik Pandya: भारतीय टीम टी20 विश्व कप 2024 जीतने के बाद 4 जुलाई को बारबाडोस से वापस भारत लौटी। भारत पहुंचते ही टीम इंडिया का भव्य स्वागत किया गया। पहले टीम इंडिया ने नई दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की तो उसके बाद मुंबई में मेगा रोड शो किया। इसके बाद सभी खिलाड़ियों ने जीत के जश्न को वानखेड़े स्टेडियम में फैंस के साथ सेलिब्रेट किया।

Advertisement

वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने तिरंगा लेकर परेड भी निकाली। इस दौरान पूरे स्टेडियम में वंदे मातरम की गूंज थी, जिसको विराट कोहली और हार्दिक पांड्या भी खूब जोर-जोर से गा रहे थे। इस दौरान कोहली और पांड्या सबसे आगे थे। अब सोशल मीडिया पर ये खास वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:- विक्ट्री परेड के दौरान टीम इंडिया के साथ क्यों नजर नहीं आए रिंकू सिंह? सामने आया ये बड़ा कारण

Advertisement

विराट-हार्दिक ने जश्न के मजे को कर दिया दोगुना

सबसे पहले टीम इंडिया ने मुंबई में मेगा रोड शो किया। रोड शो के दौरान फैंस काफी ज्यादा मात्रा में टीम इंडिया की बस के साथ मौजूद थे। मुंबई की सड़कों पर काफी भीड़ थी। रोड शो पूरा करने के बाद भारतीय टीम वानखेड़े स्टेडियम पहुंची। वानखेड़े स्टेडियम में भी फैंस भारी मात्रा में खिलाड़ियों का स्वागत करने पहुंचे थे। इस दौरान सभी खिलाड़ियों ने स्टेडियम में घूमकर वंदे मातरम की गूंज के साथ फैंस शुक्रिया भी किया। विराट कोहली और हार्दिक पांड्या वंदे मातरम गाने में सबसे आगे थे। इन दोनों को देखकर फैंस में भी काफी जोश भर गया था।

टीम इंडिया को मिले 125 करोड़ रुपये

वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया को सम्मानित करने के लिए एक छोटा सा प्रोग्राम भी रखा गया था। इस दौरान सभी खिलाड़ियों को स्टेज पर बुलाकर सम्मानित भी किया गया। इतना ही नहीं भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की तरफ से पूरी टीम इंडिया को 125 करोड़ रुपये का चेक भी दिया गया। जिसके लिए पूरी टीम को एक साथ स्टेज पर बुलाया गया था।

ये भी पढ़ें:- BCCI ने टीम इंडिया को सौपा 125 करोड़ रुपये का चेक, कोहली ने बुमराह को लेकर कह दी ये बड़ी बात

ये भी पढ़ें:- ट्रोलर्स बने फैन! जिस वानखेड़े में हुए थे ट्रोल, गूंज उठा ‘हार्दिक हार्दिक’ की आवाज से, देखें Video

Advertisement
Tags :
Hardik Pandyavirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement