खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

विक्ट्री परेड के बाद विराट कोहली लंदन के लिए हुए रवाना, सामने आई बड़ी वजह

Virat Kohli: मुंबई में विक्ट्री परेड के बाद विराट कोहली ने फैंस का खूब मनोरंजन किया। जिसके बाद कोहली को एयरपोर्ट पर देखा गया, क्योंकि किंग कोहली लंदन के लिए रवाना हो गए थे।
08:48 AM Jul 05, 2024 IST | Vishal Pundir
virat kohli
Advertisement

Virat Kohli: मुंबई में 4 जुलाई को टीम इंडिया ने टी20 विश्व कप 2024 की जीत का जोरदार जश्न मनाया। मुंबई सड़कों पर फैंस भी टीम इंडिया की जीत के जश्न में शामिल थे। वानखेड़े स्टेडियम तक टीम इंडिया ने मेगा रोड शो निकाला। टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी बस की छत पर मौजूद थे और फैंस का अभिनंदन किया।

Advertisement

इस दौरान विराट कोहली ने भी फैंस में खूब जोश भरा। वानखेड़े स्टेडियम में टीम इंडिया ने विक्ट्री परेड निकाली, जिसमें विराट कोहली वंदे मातरम गाते हुए सबसे आगे थे। विक्ट्री परेड के बाद किंग कोहली लंदन के लिए रवाना हो गए थे, जिसकी बड़ी वजह भी सामने आई है।

इसलिए लंदन गए विराट कोहली

मुंबई में विक्ट्री परेड खत्म करने के बाद विराट कोहली को एयर पोर्ट पर देखा गया। दरअसल किंग कोहली लंदन के रवाना हुए। दरअसल अनुष्का शर्मा, वामिक और अकाय लंदन में हैं इसलिए विराट कोहली अपने परिवार से मिलने लंदन गए हैं। इससे पहले विराट ने दिल्ली में अपने भाई-बहन के साथ भी अच्छा समय बिताया था। हमेशा से ही देखा गया है कि जब-जब विराट को क्रिकेट से समय मिलता है वो ज्यादा से ज्यादा अपना समय अपने परिवार के साथ गुजारना पसंद करते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- टीम इंडिया की विक्ट्री परेड के दौरान मची भगदड़, कई लोग हुए घायल, 10 अस्पताल में भर्ती

इतना ही नहीं कई बार मैच जीतने के बाद विराट कोहली को अनुष्का शर्मा के साथ वीडियो कॉल करते हुए देखा गया है। विश्व कप फाइनल जीतने के बाद भी कोहली ने यही किया था। टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल मैच में विराट कोहली ने 76 रनों की शानदार पारी खेलकर भारत को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। इस पारी के लिए कोहली को प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया था। इतना ही नहीं कोहली विश्व कप फाइनल के बाद टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने का भी ऐलान कर दिया था।

ये भी पढ़ें:- वानखेड़े स्टेडियम में क्या हार्दिक के साथ हुई बदतमीजी? ‘वंदे मातरम’ गाने के दौरान फेंकी गई ये चीज

ये भी पढ़ें:- वानखेड़े में गूंजा ‘वंदे मातरम’, विराट-हार्दिक ने बना दिया माहौल; देखें खास Video

Advertisement
Tags :
Indian Cricket Teamvirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement