होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

VIDEO: 'मलिंगा बना हुआ है..', विराट कोहली ने लाइव मैच में शाकिब अल हसन का उड़ाया मजाक

Virat Kohli: पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन विराट कोहली और शाकिब अल हसन की मजेदार बातचीत वायरल हो रही है, जिसमें विराट कोहली शाकिब अल हसन को मलिंगा कह रहे हैं।
09:42 PM Sep 20, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Virat Kohli: चेन्नई में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में विराट कोहली का बल्ला शांत रहा। उन्हें, मेहदी हसन मिराज ने अपने जाल में फंसाया और पवेलियन लौटाया। हालांकि आउट होने से पहले विराट कोहली और शाकिब अल हसन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली नॉन स्ट्राइक पर खड़े होकर शाकिब का मजाक बना रहे हैं। विराट और शाकिब की बातचीत अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी है।

Advertisement

विराट कोहली का मजेदार कटाक्ष

कोहली दूसरी पारी में अच्छी लय में दिख रहे थे। उन्होंने कुछ आक्रामक शॉट भी खेले। हालांकि जब शाकिब अल हसन विराट के पास फील्डिंग कर रहे थे तब विराट ने उनसे मजाकिया अंदाज में कहा कि मलिंगा बन रहे हो यॉर्कर पे यॉर्कर डाल रहे हो। ये घटना स्टंप माइक में कैद हो गई। बाद में वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। विराट ने इस मैच में 37 गेंदों में 17 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इस दौरान कोहली के बल्ले से 2 चौके निकले।

हालांकि विराट कोहली का विकेट भी इस मैच में चर्चा का विषय रहा। मेहदी हसन मिराज की गेंद पर फ्लिक करने के प्रयास में विराट अंपायर द्वारा आउट करार दिए गए। हालांकि गेंद विराट के बल्ले का किनारा लेकर पैड पर लगी थी। लेकिन विराट को महसूस नहीं हुआ। इसके बाद उन्होंने शुभमन गिल से डीआरएस के सिलसिले में बात की। लेकिन बाद में कोहली बिना डीआरएस लिए पवेलियन लौट गए। अगर विराट डीआरएस की मांग करते तो वह नॉटआउट होते। इस घटना के बाद रोहित शर्मा भी डगआउट से नाराज दिखे।

Advertisement

दूसरे दिन गिरे 17 विकेट

मैच के दूसरे दिन भारतीय गेंदबाजों ने अपना दम दिखाया। जसप्रीत बुमराह और आकाशदीप ने शानदार गेंदबाजी की और बांग्लादेश को 147. 1 ओवर में ही 149 रनों पर सिमटा दिया। बांग्ला टाइगर्स की ओर से शाकिब ने ही सबसे ज्यादा 34 रन बनाए थे। वहीं भारत दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक 23 ओवर में 83/3 रन बनाकर 308 रनों की बड़ी लीड ले चुका है। शुभमन गिल 64 गेंद में 33 रन और ऋषभ पंत 13 गेंद में 12 रन बनाकर नाबाद हैं। तीसरे दिन भारतीय बल्लेबाजों से खासा उम्मीदें हैं।

ये भी पढ़ें: UPL 2024: यूएसएन इंडियंस ने लगाया जीत का ‘चौका’, रोमांचक मुकाबले में देहरादून दबंग्स को दी 5 रनों से मात

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs BANindia vs bangladeshshakib al hasanTeam Indiavirat kohli
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो