खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

व‍िराट कोहली के रेस्‍टोरेंट के ख‍िलाफ FIR, जानें क्या है पूरा मामला?

Virat Kohli Restaurant: विराट कोहली के बेंगलुरु स्थित रेस्टोरेंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। इस पूरे मामले की जानकारी डीसीपी सेंट्रल ने बताया कि आखिर क्यों विराट के रेस्टोरेंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।
11:35 AM Jul 09, 2024 IST | Vishal Pundir
Virat Kohli Restaurant
Advertisement

Virat Kohli Restaurant: टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में धमाल मचाकर भारत को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले विराट कोहली फिलहाल लंदन में अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। वहीं विराट कोहली के बेंगलुरु स्थित रेस्टोरेंट के खिलाफ एफआईआर दर्ज हुई है। कोहली के 'one8 commune' के नाम से काफी सारे रेस्टोरेंट है। भारत के कई शहरों से लेकर विदेशों में भी कोहली के रेस्टोरेंट की कई ब्रांच खुली है। कोहली के जिस रेस्टोरेंट पर ये एफआईआर दर्ज हुई है वो बेंगलुरु के एमजी रोड पर स्थित है।

Advertisement

डीसीपी सेंट्रल ने दी जानकारी

मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी सेंट्रल ने बताया कि बेंगलुरु के एमजी रोड पर विराट कोहली के स्वामित्व वाले वन8 कम्यून के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। हमने कल रात 1:30 बजे तक देर से खुलने के लिए करीब 3-4 पब बुक किए हैं। हमें तेज आवाज में संगीत बजाए जाने की शिकायतें मिली हैं। पब को रात 1 बजे तक ही खुले रहने की अनुमति है, उसके बाद नहीं। फिलहाल मामले की जांच जारी है, उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- ‘बुमराह अकेले नहीं सिकंदर’ वर्ल्ड कप फाइनल को लेकर साउथ अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी का बड़ा बयान

Advertisement

इन शहरों में विराट के रेस्टोरेंट की ब्रांच

कोहली के 'one8 commune' रेस्टोरेंट की शाखाएं दिल्ली, मुंबई, पुणे और कोलकाता जैसे मेट्रो शहरों में है। कोहली के बेंगलुरु स्थित जिस रेस्टोरेंट पर ये एफआईआर दर्ज हुई है, वो पिछले साल दिसंबर में खोला गया था। इससे पहले भी कोहली का रेस्टोरेंट विवादों घिर चुका है। पिछले एक शख्स ने कोहली के तमिलनाडू स्थित रेस्टोरेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें उस शख्स को उसके कपड़ों को लेकर रेस्टोरेंट के अंदर नहीं जाने दिया गया था।

IND vs ZIM: तीसरे मैच की Playing 11 में कितने बदलाव, WC चैंपियन खिलाड़ी को मौका मिलना मुश्किल

Advertisement
Tags :
virat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement