खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IPL 2024: विराट कोहली ने फैंस को दिया खास मैसेज, 1 लाइन में कही दिल की बात

Virat Kohli: IPL 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सफर समाप्त हो चुका है। एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स ने RCB को 4 विकेट से हराया। मैच के बाद विराट कोहली ने अपने फैंस को खास मैसेज दिया है।
06:18 PM May 24, 2024 IST | Rajat Gupta
विराट कोहली ने फैंस को दिया खास मैसेज। इमेज क्रेडिट- IPL
Advertisement

Virat Kohli: IPL 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सफर समाप्त हो चुका है। एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स ने RCB को 4 विकेट से हराया। मैच के बाद विराट कोहली ने अपने फैंस को खास मैसेज दिया है। विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर RCB के खिलाड़ियों की एक तस्वीर शेयर की। साथ ही कैप्शन में उन्होंने फैंस का आभार जताया है। विराट ने लिखा, 'हमें हमेशा की तरह प्यार और सराहना का एहसास कराने के लिए RCB के सभी फैंस को एक बार फिर धन्यवाद।'

Advertisement

विराट ने बनाए हैं 741 रन

IPL 2024 में विराट कोहली अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं। उन्होंने इस सीजन 15 मैच खेले हैं। इस दौरान 15 पारियों में उन्होंने 61.75 की औसत और 154.69 की स्ट्राइक रेट से 741 रन बनाए हैं। 17वें सीजन में विराट ने 5 अर्धशतक के साथ ही 1 शतक भी लगाया है। इस सीजन उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 113 रन रहा। RCB के मैच के दौरान विराट कोहली को फैंस का अपार समर्थन मिला। बेंगलुरु के मैच के दौरान अक्सर मैदान लाल जर्सी से पटे नजर आए।

RCB ने की दमदार वापसी

IPL 2024 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के प्रदर्शन की बात करें तो टीम ने 14 में से 7 मैच जीते। 7 में टीम को हार का सामना करना पड़ा। 14 अंकों के साथ टीम पॉइंट्स टेबल में चौथे पायदान पर रही। टीम ने अपने पहले 8 में से सिर्फ 1 मैच जीता। इसके बाद RCB ने जादुई वापसी की। एक समय प्लेऑफ की रेस से कोसों दूसर नजर आ रही बेंगलुरु ने अंत में अंतिम 4 में भी जगह बनाई। टीम ने ग्रुप स्टेज में अपने आखिरी 6 में से 6 मैच जीते।

Advertisement

ये भी पढ़ें: T20 WC 2024: मैनचेस्टर सिटी के इस सदस्य की इंग्लैंड क्रिकेट टीम में एंट्री, खिताब जिताने की जिम्मेदारी

ये भी पढ़ें: T20 World Cup 2024: विश्व कप की तैयारियों में जुटे हार्दिक पांड्या, लंदन में कर रहे स्पेशल ट्रेनिंग

Advertisement
Tags :
RCBvirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement