होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

राजा महाराजा से कम नहीं वीरेंद्र सहवाग का बंगला, कीमत और अंदर की तस्वीर देख फटी रह जाएंगी आंखें

Virender Sehwag's bungalow: साल 2013 में भारत के लिए आखिरी मैच खेलने वाले वीरेंद्र सहवाग दिल्ली में आलीशान जिंदगी गुजारते हैं। उनका बंगला काफी शानदार है, जिसे देखने के बाद आपकी आंखे फटी की फटी रह जाएंगी।
03:57 PM Sep 24, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Virender Sehwag bungalow: भारत के लिए तीनों ही फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन करने वाले वीरेंद्र सहवाग आज एक आलीशान जिंदगी गुजारते हैं। क्रिकेट की  पिच से संन्यास लेने के बाद सहवाग क्रिकेट एक्सपर्ट और कमेंटेटर की भूमिका में दिखते हैं। सहवाग मूल रूप से हरियाणा के रहने वाले हैं। लेकिन उनका बचपन दिल्ली में गुजरा है।

Advertisement

दिल्ली के साउथ दिल्ली इलाके में 130 करोड़ रुपये का बंगला है। वह साउथ दिल्ली के हौज खास इलाके में रहते हैं। जहां उनका बंगला है, वहां जमीन की कीमत 30 हजार रुपये वर्ग मीटर है।।

घर में 12 बेडरूम

नजफगढ़ के नवाब से पहचान रखने वाले सहवाग के घर में 12 बेडरूम हैं। वह अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को हमेशा आमंत्रित भी करते रहते हैं। सहवाग ने अपने घर का नाम कृष्ण निवास रखा है। इसके अलावा उन्होंने घर में एक छोटा सा मंदिर भी बनावाया है, जहां वह परिवार के साथ भगवान की पूजा करते हैं।

Advertisement

इसके अलावा सहवाग के आलीशान घर में हरा भगा बगीचा है। जहां सहवाग फिटनेस के अलावा योगा भी करते हैं। इसके अलावा घर में एक छोटा सा ग्राउंड है, जहां पर वह अपने कुत्ते और परिवार के साथ मनोरंजन करते हैं। इसके अलावा सहवाग क्रिकेट और बैडमिंटन भी खेलते हैं।

विशाल लिविंग रूम

कृष्णा निवास में विशाल लिविंग रूम है, जहां पर बड़े समूह में लोग रह सकते हैं। कई बार उन्होंने इस घर में क्रिकेट जगत और मनोरंजन जगत की चर्चित हंस्तियों की मेजबानी की है।

376 करोड़ की नेटवर्थ

सहवाग की कुल संपत्ति 376 करोड़ रुपये है। उनके पास कई आलीशान गाड़ियों के अलावा बेशकीमती चीजें मौजूद हैं। उन्हें समाज के हित के लिए मदद करना अच्छा लगता है।

करियर पर एक नजर

भारत के लिए 1999 में डेब्यू करने वाले विस्फोटक बल्लेबाज ने 104 टेस्ट मैच खेलते हुए 49.34 की औसत के साथ 8586 रन बनाए हैं। इसके अलावा 251 वनडे में उन्होंने 35.05 की औसत के साथ 8273 रन बनाए हैं। वहीं 19 टी-20 मैच में सलामी बल्लेबाज ने 21.88 की औसत के साथ 394 रन बनाए हैं। टेस्ट में उनके नाम 23 शतक के अलावा 32 अर्धशतक दर्ज हैं। वहीं वनडे में 15 शतक के अलावा सहवाग ने 38 अर्धशतक जमाए हैं। टी-20 में उनके बल्ले से 2 अर्धशतक निकले हैं।

यहां देखें तस्वीरें

 

 

 

ये भी पढ़ें:- महिला टी20 वर्ल्ड कप-2024 से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका, 4 खिलाड़ियों पर लटकी तलवार

 

Open in App
Advertisement
Tags :
virender sehwagVirender Sehwag Networth
Advertisement
Advertisement