होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर को जल्द मिलने वाली है बड़ी खुशखबरी, बेटी का वीडियो हो रहा वायरल

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर के घर जल्द ही बड़ी खुशखबरी आने वाली है। इस दिग्गज क्रिकेटर की बेटी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये पूर्व क्रिकेटर काफी समय तक बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ रिलेशनशिप में भी रहा है।
04:44 PM Oct 09, 2024 IST | Vishal Pundir
Viv Richards sachin tendulkar
Advertisement

Viv Richards Daughter: क्रिकेट और बॉलीवुड का काफी पुराना नाता रहा है। कई क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड अभिनेत्रियों से शादी की है तो कई क्रिकेटरों के बॉलीवुड अभिनेत्रियों से अफेयर रहा है। विदेशी क्रिकेटरों का भी बॉलीवुड की हसिनाओं से रिलेशनशिप रहा है। जिसमें बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर सर विवियन रिचर्ड्स का नाम भी शामिल है। हालांकि इन दोनों ने कभी शादी नहीं की लेकिन काफी सालों तक ये दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे। दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम मसाबा गुप्ता है। नीना और विवियन रिचर्ड्स दोनों ही अपनी बेटी मसाबा से काफी प्यार करते हैं। वहीं नीना और विवियन को बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है।

Advertisement

नाना बनने वाले हैं विवियन रिचर्ड्स

दरअसल सोशल मीडिया पर विवियन रिचर्ड्स और नीना गुप्ता की बेटी मसाबा का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा है। मसाबा जल्द ही मां बन सकती हैं। मसाबा के मां बनने के बाद विवियन रिचर्ड्स नाना तो नीना गुप्ता नानी बनेंगी। यानी जल्द ही दोनों को बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है। मसाबा ने अपनी दूसरी शादी सत्यदीप मिश्रा से की थी, जिससे उनको ये बेबी होने वाला है।

ये भी पढ़ें:- ICC Rankings में भारतीय खिलाड़ियों का जलवा, जडेजा पहले तो हार्दिक ने लगाई लंबी छलांग

Advertisement

शादी से पहले ही नीना बन गई थी मां

दरअसल नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स की लव स्टोरी के चर्चे काफी सुर्खियों में रहे थे। पहले से शादीशुदा होने के बावजूद विवियन का दिल नीना पर आ गया था। जिसके बाद दोनों रिलेशनशिप में आए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जब विवियन रिचर्ड्स भारत के दौरे पर आए थे तब नीना से उनकी पहली मुलाकात हुई थी। इसके बाद धीरे-धीरे दोनों ने मिलना शुरू कर दिया था।

दोनों ने साथ में काफी समय भी बिताया था, जिसके बाद नीना शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं। लेकिन विवियन और नीना की शादी नहीं हो पाई थी। हालांकि विवियन ये बच्चा चाहते थे, जिसके बाद उन्होंने नीना से इस बच्चे को जन्म देने के लिए कहा था। चूंकि विवियन पहले से शादीशुदा थे और उनके बच्चे थे, इसलिए वे नीना को अपने साथ नहीं ले जा पाए थे। इसके बाद अब नीना गुप्ता ने विवेक मेहरा से शादी कर ली है।

ये भी पढ़ें:- PAK vs ENG: रोके नहीं रुक रहे जो रूट, गावस्कर-लारा का बड़ा रिकॉर्ड किया चकनाचूर

Open in App
Advertisement
Tags :
Viv Richards
Advertisement
Advertisement