खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टेस्‍ट-वनडे कब तक खेलेंगे कोहली, रोह‍ित और जडेजा? लक्ष्‍मण ने द‍िया जवाब

Virat Kohli: टी 20 वर्ल्ड कप के फाइनल के बाद विराट कोहली, रविंद्र जडेजा और रोहित शर्मा ने क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था। हालांकि वो अभी टेस्ट और वनडे क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे।
07:25 PM Jul 12, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Virat Kohli: टीम इंडिया के स्टार रोहित शर्मा, विराट कोहली और रविंद्र जडेजा ने टी20 क्रिकेट से रिटायरमेंट ले लिया है। उनके क्रिकेट के बसे रिटायरमेंट लेने के बाद अब उनके फ्यूचर को लेकर सवाल उठ रहे हैं। इसी बीच भारत के पूर्व बल्लेबाज और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के प्रमुख वीवीएस लक्ष्मण ने उन्हें भविष्य को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। ये तीनों स्टार्स अब वनडे और टेस्ट क्रिकेट में ही खेलते हुए नजर आएंगे।

Advertisement

दिग्गजों को दिया संदेश

विराट कोहली, रोहित शर्मा और जडेजा को लेकर लक्ष्मण ने कहा, 'विराट, रोहित और रवींद्र जडेजा ने इंडियन क्रिकेट की प्रगति में काफी ज्यादा योगदान दिया है। उन्होंने जैसे इस खेल को खेला है वो युवा खिलाड़ियों के उदाहरण हैं। उन्हें उनके शानदार करियर की बधाई।

 

Advertisement

फ्यूचर को लेकर कही ये बात

इन दिग्गजों के फ्यूचर को लेकर उन्होंने कहा, 'अब जब उन्होंने टी 20 क्रिकेट से संन्यास ले लिया है तो मुझे यकीन वो अन्य प्रारूपों में लंबे समय तक खेलेंगे और देश का नाम रोशन करते रहेंगे। उन्हें उनके करियर के लिए बहुत-बहुत बधाई। मुझे उम्मीद है कि वो टेस्ट और वनडे क्रिकेट में अभी और ज्यादा योगदान देंगे।

टीम इंडिया की T20 वर्ल्ड कप में जीत को लेकर कही ये बात

साउथ अफ्रीका के खिलाफ फाइनल मैच में मिली जीत को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा, 'जिस तरह के हालात में साउथ अफ्रीका जीत हासिल की थी वो इस टीम के करैक्टर को दिखाती है। आत्मविश्वास की वजह से उन्होंने साउथ अफ्रीका के जबड़े से जीत छीन ली थी।

ये भी पढ़ें- ये डच क्रिकेटर बन सकता है टीम इंडिया का नया फील्डिंग कोच, गंभीर ने सुझाया नाम

ये भी पढ़ें: WCL 2024: यूसुफ पठान की तूफानी पारी गई बेकार, इंडिया चैंपियंस को फिर मिली हार 

Advertisement
Tags :
Team Indiavirat kohli
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement