होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs NZ: वाशिंगटन सुंदर के टीम में शामिल होने से इन 2 खिलाड़ियों पर लटकी तलवार, दूसरे मैच में कट सकता है पत्ता

Washington Sundar : न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे और तीसरे टेस्ट मैच के लिए वाशिंगटन सुदंर को भारतीय टीम में जगह मिली है। उनकी वापसी के बाद 2 खिलाड़ियों का पत्ता प्लेइंग इलेवन से साफ हो सकता है।
08:17 PM Oct 20, 2024 IST | Alsaba Zaya
Advertisement

Washington Sundar:  रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैच की टेस्ट सीरीज खेल रही है। पहला मुकाबला बेंगलुरु में खेला गया था, जहां पर भारतीय टीम को निराशाजनक हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि दूसरे और तीसरे मुकाबले के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भारतीय दल में बड़ा बदलाव किया है। टीम में वाशिंगटन सुंदर को अचानक शामिल कर लिया गया है। सुंदर के टीम में शामिल होने के बाद दूसरे टेस्ट मैच से 2 खिलाड़ियों पर तलवार लटक सकती है।

Advertisement

कट सकता है इन 2 खिलाड़ियों का पत्ता

20 अक्टूबर को बीसीसीआई ने बड़ा फैसला किया और सुदंर को भारतीय दल में शामिल कर लिया। टीम में उनकी वापसी के बाद रवींद्र जडेजा और आर अश्विन का पत्ता साफ हो सकता है। बेंगलुरु में खेले गए पहले मुकाबले में जडेजा और अश्विन ने खराब प्रदर्शन किया था। दोनों खिलाड़ी बल्लेबाजी और गेंदबाजी विभाग में खराब प्रदर्शन करते हुए नजर आए थे।

पहली पारी में जब भारतीय टीम रन बनाने के लिए संघर्ष कर रही थी, तब जडेजा और आर अश्विन से खासा उम्मीदें थीं। लेकिन दोनों खिलाड़ी बड़ी पारी खेलने में विफल रहे। जड्डू बिना खाता खोले पवेलियन लौटे, जबकि अश्विन भी बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए। दूसरी पारी में भी जडेजा ने महज 5 रन बनाए तो वहीं अश्विन ने 15 रनों का योगदान दिया।

गेंदबाजी में भी जडेजा और अश्विन का जादू नहीं चला। जड्डू ने दोनों पारियों में 3 विकेट हासिल किए, जबकि अश्विन को 1 ही सफलता मिल सकी। इस लिहाज से कप्तान रोहित शर्मा दोनों का पत्ता साफ कर सकते हैं और उनकी जगह पर वाशिंगटन सुंदर को मौका दे सकते हैं। सुंदर गेंदबाजी के अलावा जरूरत पड़ने पर टीम के लिए बल्लेबाजी भी कर सकते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें: बाबर- शाहीन को एक और बड़ा झटका! PCB कर सकती है बड़ा ऐलान

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे और तीसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उप कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत, ध्रुव जुरेल , रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, आकाश दीप, वाशिंगटन सुंदर।

ये भी पढ़ें:- WTC Points Table: एक हार से टीम इंडिया को तगड़ा नुकसान, जानें पॉइंट्स टेबल का ताजा अपडेट

 

Open in App
Advertisement
Tags :
IND vs NZR AshwinRavindra JadejaTeam Indiawashington sundar
Advertisement
Advertisement