खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs PAK: रॉबिन उथप्पा ने पेश की खेल भावना की मिसाल, बीच मैदान बने इस पाकिस्तानी खिलाड़ी का सहारा

WCL 2024 Final: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स (WCL 2024) के फाइनल में जहां एक तरफ पठान ब्रदर्स का जलवा देखने को मिला, तो वहीं दूसरी तरफ रॉबिन उथप्पा की खेल भावना भी देखने को मिली। बीच मैदान उथप्पा पाकिस्तानी खिलाड़ी के लिए सहारा बन गए थे।
08:31 AM Jul 14, 2024 IST | Vishal Pundir
robin Uthappa misbah ul haq
Advertisement

WCL 2024 Final: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स (WCL 2024) के फाइनल में इंडिया चैंपियंस ने पाकिस्तान चैंपियंस को 5 विकेट से मात देकर खिताब पर कब्जा कर लिया। इस मैच में पठान ब्रदर्स का जलवा, अंबाती रायडू की तूफानी पारी और रॉबिन उथप्पा की खेल भावना देखने को मिली। इस मैच में पाकिस्तान चैंपियंस ने पहले बल्लेबाजी की थी। वहीं बल्लेबाजी के दौरान पाकिस्तान टीम के मिस्बाह उल हक रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। इस दौरान लड़खड़ाते हुए मिस्बाह उल हक के लिए बीच मैदान रॉबिन उथप्पा सहारा बन गए थे। उथप्पा की ये खेल भावना देखकर अब फैंस भी अपने-अपने रिएक्शन सोशल मीडिया पर दे रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरे

बल्लेबाजी के दौरान मिस्बाह उल हक को जांघ में खिंचाव हो गया था। जिसके बाद उनसे चला भी नहीं जा रहा था, मिस्बाह को इस हालत में देख इंडिया चैंपियंस के विकेटकीपर रॉबिन उथप्पा दौड़कर आए और मिस्बाह को सहारा दिया। मिस्बाह इतना दर्द महसूस कर रहे थे कि उनसे आगे खेला नहीं गया। जिसके बाद मिस्बाह को मैदान से बाहर जाना पड़ा। अब सोशल मीडिया पर मिस्बाह और उथप्पा की तस्वीरें काफी वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: भारत-श्रीलंका सीरीज के शेड्यूल में बदलाव, BCCI ने किया बड़ा ऐलान

Advertisement

पठान ब्रदर्स का दिखा जलवा

फाइनल मुकाबले में इरफान पठान और युसूफ पठान दोनों का जलवा देखने को मिला। जहां एक इरफान ने गेंदबाजी में कमाल करके दिखाया, तो वहीं बल्लेबाजी में यूसुफ पठान ने पाकिस्तान के गेंदबाजों की पिटाई की। इरफान ने मैच में गेंदबाजी करते हुए 3 ओवर में महज 12 रन देकर एक विकेट हासिल किया था।

वहीं यूसुफ पठान ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 16 गेंदों पर 30 रनों की पारी खेली थी। अपनी पारी के दौरान यूसुफ ने एक चौका और 3 शानदार छक्के लगाए थे। फाइनल में इंडिया चैंपियंस ने पाकिस्तान चैंपियंस को 5 विकेट से हराकर खिताब पर कब्जा किया।

ये भी पढ़ें:- IND vs PAK: इरफान पठान की स्विंग का जलवा, चारों खाने चित हुआ पाकिस्तानी बल्लेबाज; देखें Video

ये भी पढ़ें:- T20 वर्ल्ड कप जीत के बाद BCCI ने की पैसों की बारिश; 1983 से 2024 तक कितने बदले हालात?

Advertisement
Tags :
robin uthappaWCL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement