खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'यार पहले बोला कर ना...', यूसुफ पठान की इस गलती पर झल्ला उठे इरफान, लाइव मैच में दिखी तकरार

Irfan and Yusuf Pathan fight video: वर्ल्ड चैंपियंस ऑफ लेजेंड्स लीग के आखिरी लीग मैच में भारत का मुकाबला साउथ अफ्रीका से हुआ था। इस मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। इस मैच के दौरान इरफान और यूसुफ पठान के बीच भी तकरार देखने को मिली।
06:08 PM Jul 11, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Irfan and Yusuf Pathan fight video: टीम इंडिया को इरफान पठान और युसूफ पठान दोनों ने मिलकर कई यादगार जीत दिलाई है। दोनों ही खिलाड़ी अपने समय के बड़े मैच विनर्स रहे हैं। दोनों के बीच मैदान पर भी काफी ज्यादा प्यार देखने को मिलता है। लेकिन वर्ल्ड चैंपियंस ऑफ लेजेंड्स लीग के आखिरी लीग मैच में कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में शायद ही किसी फैन ने सोचा होगा। मैच के दौरान इरफान पठान अपने बड़े भाई युसूफ पर चिल्लाते हुए दिखाई दिए।

Advertisement

इस वजह से हो गई थी लड़ाई

इन दोनों स्टार्स के बीच मैच के दौरान लड़ाई हुई थी। दरअसल, टीम इंडिया की बल्लेबाजी के 19वें ओवर में इरफान पठान रन आउट हो गए थे। इसके बाद वो युसूफ पठान पर चिल्लाते हुए नजर आए। दरअसल, डेल स्टेन की गेंद पर इरफान पठान ने एक बड़ा शॉट लगाया था और वो दो रन लेना चाहते थे, लेकिन युसूफ तैयार नहीं थे। तालमेल की कमी की वजह से इरफान पठान रन आउट हो गए थे। रन आउट होने के बाद इरफान पठान तेज आवाज में युसूफ से कहते हुए सुनाई दिए कि, ''यार पहले बोला कर ना।' इसके बाद वो गुस्से में वहां से चले गए।

 

Advertisement

मैच के बाद ही हो गई थी सुलह

मैच खत्म होने के बाद इरफान पठान को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्होंने युसूफ को गले लगाया। इसके बाद दोनों ही भाई काफी ज्यादा खुश दिखें।

 

बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। हालांकि इस हार के बाद भी टीम इंडिया सेमीफाइनल में अपनी जगह बनाने में सफल रही है। सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से होगा। ऐसे में फैंस के दिल में एक बार फिर से 2011 के वर्ल्ड कप की यादें ताजा हो सकती है। तब क्वार्टर फाइनल में भारत का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से हुआ था।

ये भी पढ़ें- ये डच क्रिकेटर बन सकता है टीम इंडिया का नया फील्डिंग कोच, गंभीर ने सुझाया नाम

ये भी पढ़ें: WCL 2024: यूसुफ पठान की तूफानी पारी गई बेकार, इंडिया चैंपियंस को फिर मिली हार 

Advertisement
Tags :
irfan pathanyusuf pathan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement