चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'अबे यार ये दिन देखना बाकी था...' वेस्टइंडीज टीम का नेपाल में बना मजाक, Viral Video

NEP vs WI: वेस्टइंडीज की क्रिकेट टीम टी20 सीरीज खेलने के लिए नेपाल पहुंच गई है। वहीं अब सोशल मीडिया पर वेस्टइंडीज टीम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।
02:12 PM Apr 25, 2024 IST | Vishal Pundir
West Indies cricket team arrived Nepal viral video nep vs wi
Advertisement

NEP vs WI: आईपीएल 2024 में कुछ वेस्टइंडीज के खिलाड़ी खेल रहे है, वहीं इसी बीच वेस्टइंडीज की नेशनल क्रिकेट टीम नेपाल में टी20 सीरीज खेलने पहुंची है। सीरीज का पहला मैच 27 अप्रैल को खेला जाएगा। वहीं अब सोशल मीडिया पर वेस्टइंडीज टीम का मजाक बनता दिखाई दे रहा है। दरअसल जब वेस्टइंडीज के खिलाड़ी एयरपोर्ट से बाहर निकले उस दौरान का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसपर फैंस खूब मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Advertisement

नेपाल में बना वेस्टइंडीज टीम का मजाक

दरअसल जब वेस्टइंडीज की टीम नेपाल पहुंची और खिलाड़ी एयरपोर्ट से बाहर निकले, तब वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों को अपना सामान एक टैम्पू में रखते हुए देखा गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजीसे वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर अब यूजर्स भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करके लिखा इसमें कुछ भी हास्यास्पद नहीं है। हर देश के पास सर्वोत्तम बुनियादी ढांचा नहीं है लेकिन हां, वे इसे बेहतर ढंग से प्रबंधित कर सकते थे। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा अबे यार ये दिन देखना बाकी था।

Advertisement

एक अन्य यूजर ने लिखा नेपाल का क्रिकेट आगे बढ़ने लगा है और उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है। पड़ोसी देशों के क्रिकेट बोर्डों को नेपाल को अपनी क्रिकेट संरचना में सुधार करने में मदद करनी चाहिए क्योंकि एनईपी क्रिकेट टीम सही रास्ते पर है। आईएनटीएल की बड़ी टीमों को नेपाल का दौरा करते हुए देखकर अच्छा लगा।

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 से पहले पाकिस्तान को लगा बड़ा झटका, पूर्व कप्तान ने किया संन्यास का ऐलान

ये भी पढ़ें:- T20 WC 2024 के लिए ये 10 खिलाड़ी लगभग पक्के, इन 5 बड़े खिलाड़ियों ने फंसाया पेंच!

ये भी पढ़ें:- IPL 2024: 7वीं पास युवक का लगा तुक्का, ड्रीम 11 पर गलती से बना दी टीम… बन गया करोड़पति

Advertisement
Advertisement
Advertisement