खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कीरोन पोलॉर्ड ने मारा धांसू छक्का, कमेंटेटर की निकल गई चीख...वीडियो हुआ वायरल

02:29 PM Aug 06, 2024 IST | mashahid abbas
Kieron Pollard
Advertisement

Kieron Pollard Six: वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों को उनके लंबे-लंबे छक्कों के लिए जाना जाता है। इस लिस्ट में क्रिस गेल, आंंद्रे रसेल और कीरोन पोलॉर्ड जैसे तूफानी बल्लेबाज शामिल हैं। कीरोन पोलॉर्ड इन दिनों इंग्लैंड में द हंड्रेड टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। इस टूर्नामेंट में कीरोन पोलॉर्ड का जलवा देखने को मिल रहा है। इसी टूर्नामेंट के एक मैच में कीरोन पोलॉर्ड ने ऐसा छक्का जड़ा है जिसमें गेंद बाउंड्री के बाहर कमेंट्री बॉक्स में चली गई और कमेंट्री कर रहे दिग्गज पूर्व खिलाड़ी बाल-बाल बच गए। इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Advertisement

कैसे मारा छक्का 

कीरोन पोलार्ड साउदर्न ब्रेव की ओर से बल्लेबाजी कर रहे थे। दूसरी ओर वेल्श फायर की ओर से पाकिस्तान के गेंदबाज हारिस रऊफ गेंदबाजी कर रहे थे। हारिस ने पोलार्ड को पिच पर बॉल को पटककर एक शॉर्ट बॉल फेंका था। कीरोन पोलार्ड इसके लिए पूरी तरह से तैयार थे और उन्होंने पुल शॉट खेलकर गेंद को बाउंड्री के बाहर खेल दिया। ये गेंद पोलार्ड के बैट में अच्छी तरह से टकराई थी।

गेंद सीधा बाउंड्री के बाहर कमेंट्री बॉक्स की ओर गई। कीरोन पोलार्ड के इस भयंकर छक्के को अपनी ओर आता देख कमेंट्री कर रहे श्रीलंका के पूर्व दिग्गज कप्तान कुमार संगकारा की सांसे रुक गई और वह चीखते हुए नजर आए। संगकारा का यही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। हालांकि, राहत की बात ये है कि उन्हें किसी भी तरह की कोई चोट नहीं आई और वह अपनी सीट से समय रहते खड़े हो गए। यहां देखिए वीडियो -

Advertisement

मैच का क्या रहा नतीजा 

वहीं, अगर इस मैच की बात की जाए तो कीरोन पोलार्ड ने इस मैच में 12 गेंदों पर 17 रन की पारी खेली। कीरोन पोलॉर्ड की टीम साउदर्न ब्रेव ने 20 ओवर में 139 रन का स्कोर बनाया था, जिसके जवाब में वेल्श फायर की टीम महज 97 रन पर  ही ऑल आउट हो गई थी। इस जीत के बाद साउदर्न ब्रेव प्वॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें:- Video: 8 नाम पक्के, 3 पर खतरा, तीसरे ODI में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की Playing 11

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: DRS विवाद पर कोहली और जयसूर्या में लंबी बातचीत, सामने आया वीडियो

Open in App
Advertisement
Tags :
Kieron PollardWest Indies
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement