होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

डरे-सहमे विराट की जब युवी-हरभजन ने की 'रैगिंग', छूने पड़े थे सचिन तेंदुलकर के पैर

Virat Kohli Prank: भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली की गिनती मौजूदा समय में दिग्गज खिलाड़ियों में होती है। उन्होंने टीम की कप्तानी भी की। हालांकि करियर के शुरुआत में जब टीम इंडिया में उनकी एंट्री हुई थी तो सीनियर खिलाड़ियों ने उनकी जमकर रैगिंग की थी।
05:15 PM Sep 19, 2024 IST | Mohan Kumar
virat sachin
Advertisement

Virat Kohli Prank: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के बड़े नामों में से एक हैं। दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी समानताएं हैं और दोनों ने अपने खेल के दम पर दुनियाभर में इज्जत कमाई है। विराट सचिन का काफी सम्मान भी करते हैं। विराट ने कुछ समय पहले अपने फेवरेट खिलाड़ी को लेकर ऐसा किस्सा शेयर किया था, जिसने सभी का ध्यान खींचा था। उन्होंने बताया था कि एक बार टीम के कुछ खिलाड़ियों ने उनके साथ मस्ती भरे अंदाज में रैगिंग की थी। यह बात तब की है, जब विराट टीम इंडिया में नए-नए थे और ड्रेसिंग रूम में काफी शांत रहते थे।

Advertisement

कोहली टीम इंडिया में आने से पहले 2008 में अपनी टीम को अंडर-19 वर्ल्ड कप जिता चुके थे, जिसके बाद 2009 में उनकी सीनियर टीम में एंट्री हुई थी। उनको ड्रेसिंग रूम में शांत-शांत सा देखकर एक बार टीम के खिलाड़ियों ने उनके साथ मजाक किया और उनसे कहा कि कोई भी नया खिलाड़ी जब टीम इंडिया में आता है तो उसे सचिन पाजी के पैर छूने पड़ते हैं। यहां कोहली को बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि युवराज सिंह, हरभजन सिंह, जहीर खान और मुनाफ पटेल जैसे सीनियर खिलाड़ी उनके साथ मजाक कर रहे हैं।

SACHIN coined the exact words that he wrote for virat

Open in App
Advertisement
Tags :
sachin tendulkarvirat kohliYuvraj singh
Advertisement
Advertisement