whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

विराट और बाबर में कौन बेहतर? पाकिस्तानी दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

Virat Kohli: विराट कोहली और बाबर आजम में कौन महान है। इस बात का जवाब अब पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने दिया है।
02:40 PM Oct 04, 2024 IST | Alsaba Zaya
विराट और बाबर में कौन बेहतर  पाकिस्तानी दिग्गज ने दिया बड़ा बयान

Virat Kohli: बाबर आजम ने हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी से इस्तीफा सौंप दिया था। उन्होंने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया से साझा की थी। फैंस अक्सर विराट कोहली और बाबर आजम की तुलना करते रहते हैं। हालांकि अब इस विषय पर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी मुदस्सर नजर ने अपनी राय खुल कर रखी है। उन्होंने बताया है कि दोनों में कौन बेहतर है?

Advertisement

विराट और बाबर में कौन बेहतर?

मुदस्सर नजर के मुताबिक बाबर आजम को अभी काफी सफर तय करना है। दोनों खिलाड़ियों के बीच बहुत ज्यादा फर्क है। विराट को हमेशा महान खिलाड़ियों के रूप में ही याद किया जाएगा, जबकि बाबर को अभी अपना नाम बनाना है।

इसके अलावा मुदस्सर नजर ने कहा कि उन्हें रोहित शर्मा और विराट कोहली का खेल काफी पसंद है। खासकर जब वह लय में होते हैं तो उनका खेल और भी शानदार हो जाता है। आप घंटों टीवी पर बैठकर उन्हें देख सकते हैं।

Advertisement

पीसीबी पर साधा निशाना

मुदस्सर नजर ने इसके अलावा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मैनेंजमेंट पर भी निशाना साधा है। उन्होंने बोर्ड को सुझाव दिया कि उन्होंने कप्तान के पीछे अधिक ध्यान नहीं देना चाहिए। हमे सेटअप के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहिए था।

एक साल में टीम का हुआ बुरा हाल

विश्व कप 2023 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम की ओर से खराब प्रदर्शन देखने के मिला था। टीम को अफगानिस्तान जैसी टीम से पहली बार शिकस्त खानी पड़ी। इसके अलावा टी-20 विश्व कप में भी पाकिस्तान को यूएसए के सामने घुटने टेकने पड़े थे। वहीं हाल ही में शान मसूद की अगुवाई में पाकिस्तान को घरेलू सरजमीं पर बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज गंवानी पड़ी थी।

Advertisement

बहरहाल पाकिस्तान को अपनी ही धरती पर इंग्लैंड के खिलाफ 3 मैच की टेस्ट सीरीज खेलनी है। पहला मैच 7 अक्तूबर को खेला जाएगा, जबकि आखिरी मुकाबला 24 अक्टूबर को खेला जाना है।

इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान टीम का स्क्वाड

शान मसूद (कप्तान), सौद शकील (उप कप्तान), आमेर जमाल, अब्दुल्ला शफीक, अब्रार अहमद, बाबर आजम, मीर हमजा, मोहम्मद हुराइरा, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), नसीम शाह, नोमान अली, साइम अय्यूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेटकीपर), शाहीन शाह अफरीदी।

ये भी पढ़ें: Women’s t20 world cup 2024: आज इस खूंखार देश से भिड़ेगी भारतीय टीम, आंकड़े चौकाने वाले

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो