खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

विक्ट्री परेड के दौरान टीम इंडिया के साथ क्यों नजर नहीं आए रिंकू सिंह? सामने आया ये बड़ा कारण

Team India: भारत वापस लौटने के बाद टीम इंडिया का भव्य स्वागत किया गया है। हालांकि इस दौरान रिंकू सिंह नजर नहीं आए थे। जिसको लेकर फैंस लगातार सवाल उठा रहे हैं। रिंकू सिंह को लेकर अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है।
06:20 AM Jul 05, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Team India: टी-20 वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया स्वदेश वापस लौट आई है। इस दौरान टीम इंडिया का भव्य स्वागत किया गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी टीम इंडिया से मुलाकात की थी। इसके अलावा मुंबई में शहर में विक्ट्री परेड भी निकाली गई। इन सबके बीच सभी की नजर रिंकू सिंह को खोज रही थी। रिंकू सिंह ना प्रधानमंत्री से मिलने आए थे और ना ही मुंबई में सम्मान समारोह में शामिल हुए थे। ऐसे में आइये जानते हैं कि रिंकू सिंह ने किस वजह से किसी भी समारोह में हिस्सा क्यों लिया।

Advertisement

जिम्बाब्वे रवाना हुए रिंकू सिंह

भारत को 6 जुलाई से जिम्बाब्वे के बीच 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी हैं। इस सीरीज का पहला मैच हरारे में खेला जाएगा। इस सीरीज के लिए पहले टीम का ऐलान कर दिया गया था। इस टीम में रिंकू सिंह को भी शामिल किया गया था। रिंकू सिंह को इस सीरीज में हिस्सा लेने के लिए जिम्बाब्वे भेज दिया गया, ताकि वो पहले मैच में खेल पाएं।

मनाया था जीत का जश्न

Advertisement

टी20 विश्व कप के फाइनल में जब टीम इंडिया ने जब साउथ अफ्रीका को हराय था, तब मैदान पर सबसे पहले पहुंचने वाले खिलाड़ियों में रिंकू सिंह भी थे। उन्होंने मैदान पर खिलाड़ियों के साथ खूब डांस किया था। हालांकि, वो टीम के साथ वापस भारत नहीं आएं हैं। वो हरारे गए हैं, जहां उन्हें टी 20 सीरीज में हिस्सा लेना है। इसी वजह वो प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात नहीं की और वो विक्ट्री परेड में भी नहीं थे।

 

बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप की टीम में रिंकू सिंह को रिजर्व खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया था। हालांकि टूर्नामेंट के दौरान टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ था। जिस वजह से उन्हें मौका नहीं मिला था। अब उन्हें जिम्बाब्वे के खिलाफ होने वाली सीरीज में शामिल किया गया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही हैं कि वो इस सीरीज में धमाल मचा सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: रिंकू सिंह कहां हैं, कब पहुंचेंगे जिम्बाब्वे? सामने आया ये अपडेट

ये भी पढ़ें:- इंडियन क्रिकेट फैंस को मिला बड़ा तोहफा, यहां पर फ्री में लाइव देखेंगे टीम इंडिया का रोड शो

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement