होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IPL की बड़ी टीम कैप्टन को कर सकती है रिलीज, मेगा ऑक्शन का बनेंगे हिस्सा, एक और स्टार का नाम

IPL 2025: इस बार आईपीएल मेगा ऑक्शन का हिस्सा कई बड़े खिलाड़ी बन सकते हैं। इसी कड़ी में विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और ध्रुव जुरेल को लेकर एक बड़ी सामने आई ई है। केएल राहुल पिछले तीन सीजन से LSG का हिस्सा हैं। वहीं, ध्रुव जुरेल RR का हिस्सा हैं।
10:28 AM Oct 18, 2024 IST | Ashutosh Singh
Advertisement

IPL 2025: इस साल के अंत तक आईपीएल का मेगा ऑक्शन हो सकता है। मेगा ऑक्शन को लेकर सभी टीमों ने अपनी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। सभी टीमें अपने रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों को लेकर चर्चा कर रही हैं। इसी बीच विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और ध्रुव जुरेल को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है। केएल राहुल आईपीएल में LSG का हिस्सा हैं। वहीं, ध्रुव जुरेल राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं।

Advertisement

अधिकतम छह खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं टीमें

बीसीसीआई के नियम इस बार टीमें रिटेंशन और आरटीएम से अधिकतम 6 खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं। इसमें उन्हें अनकैप्ड खिलाड़ी को भी शामिल करना होगा। इसके अलावा वो रिटेंशन में भारतीय या विदेशी खिलाड़ियों को शामिल कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: 0,0,0…भारत का टॉप ऑर्डर ध्वस्त, कोहली से लेकर जडेजा तक नहीं खोल पाए खाता

Advertisement

सामने आई ये अपडेट

रिपोर्ट्स के अनुसार, केएल राहुल आईपीएल मेगा ऑक्शन का हिस्सा बन सकते हैं। वो पिछले तीन सीजन में LSG का हिस्सा थे। इस दौरान वो दो सीजन तक टीम के कप्तान भी थे। वहीं, तीसरे सीजन के बीच उन्हें कप्तानी छोड़नी पड़ी थी। इस दौरान उनके और LSG के मालिक संजीव गोयनका के बीच रिश्तों में भी तल्खी आ गई थी। इसके बाद से ही माना जा रहा था कि राहुल आईपीएल 2025 में किसी और टीम की तरफ से खेलते हुए नजर आ सकते हैं। राहुल इससे पहले आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद, पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेल चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ बिना खाता आउट हुए विराट कोहली, दर्ज हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड

वहीं, अगर ध्रुव जुरेल ने पिछले कुछ सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने खुद को एक अच्छे फिनिशर के रूप में साबित किया है। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो राजस्थान रॉयल्स उन्हें रिटेन नहीं करना चाहती है। इस वजह से वो भी आईपीएल ऑक्शन का हिस्सा बन सकते हैं। उनकी हालिया फॉर्म और टैलेंट को देखते हुए आईपीएल ऑक्शन में उन पर एक बड़ी बोली लग सकती है।

Open in App
Advertisement
Tags :
IPL 2025
Advertisement
Advertisement