खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पाकिस्तान महिला क्रिकेटर की हैरतअंगेज फील्डिंग, फैंस ने मेन्स टीम को लगाई लताड़; देखें Video

Women Asia Cup 2024 Pakistan: महिला एशिया कप 2024 में पाकिस्तान और यूएई के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में पाकिस्तान की सैयदा अरूब की हैरतअंगेज फील्डिंग देखने को मिली। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।
03:06 PM Jul 24, 2024 IST | Vishal Pundir
aroob shah
Advertisement

Women Asia Cup 2024 Pakistan: श्रीलंका में इन दिनों महिला एशिया कप 2024 खेला जा रहा है। टूर्नामेंट में 23 जुलाई को पाकिस्तान और यूएई के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच को पाकिस्तान ने जीत लिया था। इस मैच को जीतने के साथ पाकिस्तान महिला क्रिकेट टीम ने सेमीफाइनल में भी अपनी जगह पक्की कर ली है। इस मैच में पाकिस्तान की सैयदा अरूब की फील्डिंग अब काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। सैयदा की ऐसी हैरतअंगेज फील्डिंग देखकर फैंस भी हैरान है। जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर पाकिस्तान की मेन्स टीम की जमकर बेइज्जती की।

Advertisement

सोशल मीडिया पर छाया सैयदा का वीडियो

यूएई के खिलाफ खेले गए मैच में जब सैयदा गेंदबाजी कर रही थी, तब उन्होंने अपनी ही गेंद पर ऐसा रन आउट किया, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर अब फैंस सैयदा की ये शानदार फील्डिंग देखकर मेन्स टीम को जमकर लताड़ लगा रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- IND vs SL: क्या राहुल-रोहित की राह पर गौतम गंभीर? ऐसा रहा टीम इंडिया का प्रैक्टिस सेशन

Advertisement

इसको लेकर एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि मुझे अभी भी अंडर-19 वर्ल्ड कप में उसका एक कैच याद है। यह असाधारण काम था। उस मैच के बाद मैंने उसका इंटरव्यू लिया। उसने कहा मुझे फील्डिंग का बड़ा शौक है और अच्छी फील्डिंग तो दिल से होती है।

पाकिस्तान ने 10 विकेट से जीता मैच

इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए यूएई की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 103 रन बना पाई थी। जिसके बाद पाकिस्तान ने इस स्कोर को बिना कोई विकेट खोए 14.1 ओवर में हासिल कर लिया था। इस मैच को जीतकर पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2025 की नीलामी से पहले इन 5 खिलाड़ियों को रिलीज कर सकती है गुजरात टाइटंस, सामने आए नाम

ये भी पढ़ें:- Exclusive: कैसे कोच साबित होंगे गौतम गंभीर? पूर्व सेलेक्टर ने कही बड़ी बात

Advertisement
Tags :
Women Asia Cup 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement