खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

IND vs PAK: फाइनल में भारत-पाक की भिड़ंत, इस दिन होगा मुकाबला

World Championship Of Legends IND vs PAK: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 का फाइनल मुकाबला इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस के बीच खेला जाने वाला है। इस मैच को जीतकर दोनों टीमें खिताब पर कब्जा करना चाहेगी।
07:53 AM Jul 13, 2024 IST | Vishal Pundir
India Champions vs pakistan champions
Advertisement

World Championship Of Legends IND vs PAK: वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 में शुक्रवार को दो सेमीफाइनल मुकाबले खेले गए। पहले सेमीफाइनल में मैच में पाकिस्तान चैंपियंस ने वेस्टइंडीज चैंपियंस को हराकर फाइनल में जगह बनाई। इसके बाद दूसरे सेमीफाइनल में इंडिया चैंपियंस और ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस के बीच मुकाबला खेला गया। दूसरे सेमीफाइनल में इंडिया चैंपियंस ने ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस को मात देकर फाइनल के लिए क्वालीफाई किया। अब फैंस को फाइनल में भारत और पाकिस्तान के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिलने वाला है।

Advertisement

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 86 रन से हराया

सेमीफाइनल मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए इंडिया चैंपियंस ने 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 254 रन बनाए थे। इंडिया चैंपियंस की तरफ से बल्लेबाजी करते हुए रॉबिन उथप्पा, युवराज सिंह, युसूफ पठान और इरफान पठान ने कमाल की बल्लेबाजी का नजारा पेश किया।

उथप्पा ने 65, युवराज ने 59, युसूफ ने 51 और इरफान ने 50 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया चैंपियंस की टीम 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 168 रन ही बना सकी थी और इंडिया चैंपियंस ने 86 रनों से मैच को जीत लिया था।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- अनंत-राधिका की शादी में क्यों नहीं पहुंचे रोहित शर्मा, तस्वीरों से हो गया खुलासा

इस दिन होगी भारत-पाक की भिड़ंत

वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 के फाइनल में अब इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस के बीच भिडंत होने वाली है। फाइनल मुकाबला शनिवार यानी 13 जुलाई को भारतीय समयानुसार रात 9:30 बजे बर्मिघंम में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट में इंडिया चैंपियंस और पाकिस्तान चैंपियंस के बीच पहले भी मैच खेला जा चुका है। इस मैच को पाकिस्तान चैंपियंस ने जीत लिया था। ऐसे में अब इंडिया चैंपियंस के पास पिछली हार का बदला लेने का सुनहरा मौका है।

ये भी पढ़ें:- जेम्स एंडरसन के रिटायरमेंट पर बाबर आजम ने कर दी बड़ी गलती, डिलीट करनी पड़ी थी ये पोस्ट

ये भी पढ़ें:- KKR के इस स्टार ने मांगी माफी, साइना नेहवाल पर की थी टिप्पणी, बुमराह का जिक्र करते हुए कह दी थी ये बात

Advertisement
Tags :
ind vs pakWCL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement