चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

WPL जीतने के बाद RCB प्लेयर 'सोफी डिवाइन' ने लिए मेंस टीम के मजे, हंसते-हंसते कह गईं बड़ी बात

What Sophie Devine Said about RCB Men's Team: बैंगलोर की डब्ल्यूपीएल 2024 के फाइनल में जीत के बाद आरसीबी खिलाड़ी सोफी डिवाइन ने आरसीबी की मेंस टीम को लेकर बड़ी बात कह दी है। इससे आरसीबी की मेंस टीम के फैंस को बुरा लग सकता है।
09:36 AM Mar 18, 2024 IST | Abhinav Raj
डब्ल्यूपीएल 2024।
Advertisement

What Sophie Devine Said about RCB Men's Team: आरसीबी ने डब्ल्यूपीएल 2024 के फाइनल में दिल्ली को 8 विकेट से हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर लिया है। यह आरसीबी के लिए पहली ट्रॉफी है। आईपीएल में तो बैंगलोर की टीम साल 2008 से ही खेल रही है, लेकिन आज तक अपने फैंस को जीत का स्वाद नहीं दे सकी थी। लेकिन वुमेंस टीम ने डब्ल्यूपीएल के दूसरे ही सीजन में झंडा गाड़ दिया है। इस जीत से एक ओर जहां आरसीबी के करोड़ों फैंस खुश हैं, तो दूसरी ओर आरसीबी की मेंस टीम का और अधिक मजाक बनाया जा रहा है। अब तो आरसीबी की ही खिलाड़ी सोफी डिवाइन ने मेंस टीम के मजे ले लिए हैं। उन्होंने जीत के बाद मजाक-मजाक में ही बड़ी बात कह दी है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- WPL 2024: हार के बाद आंसू नहीं रोक पाईं मेग लैनिंग, वीडियो देख फैंस भी हुए भावुक

सोफी डिवाइन ने मेंस टीम को लेकर क्या कहा

महिला प्रीमियर में जीत के बाद आरसीबी प्लेयर जश्न के माहौल में डूबे थे। दिल्ली का अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा हुआ था। स्टेडियम में उपस्थित हजारों फैंस जोर-जोर से नारेबाजी कर रहे थे। इस दौरान जब सोफी डिवाइन से इस जीत को शब्दों में बयां करने को कहा गया, तो उन्होंने जो कहा इससे आरसीबी की मेंस टीम के फैन को बुरा लग सकता है। सोफी ने कहा इस जीत से मुझे एक बात की अधिक खुशी है कि हमने आरसीबी की मेंस टीम से पहले ही ट्रॉफी जीत ली है। इससे साफ है कि आरसीबी प्लेयर ने जीत के बाद मेंस टीम के मजे ले लिए हैं। यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। फैंस इस पर भर-भर के कमेंट कर रहे हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- RCB की जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स ने मेन्स टीम की उड़ाई खिल्ली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

आरसीबी से हटा हार का कलंक

आरसीबी की वुमेंस टीम ने फैंस के 16 वर्षों का इंतजार खत्म कर दिया है। इतने वर्षों तक इंतजार करने के बाद कुछ फैंस ने तो आस भी छोड़ दी थी कि वह आरसीबी को ट्रॉफी जीतते देख पाएंगे, लेकिन स्मृति मंधाना की सेना ने इसे सच कर दिखाया है। अब फैंस की चाहत है कि आईपीएल 2024 में भी आरसीबी की टीम ही ट्रॉफी जीते। आरसीबी की वुमेंस टीम ने तो बैंगलोर पर से हार का कलंक हटा दिया है, लेकिन मेंस टीम पर अभी तक यह कलंक लगा हुआ है।

ये भी पढ़ें:- WPL 2024: RCB की जीत के बाद बेंगलुरु की सड़कें जाम, फैंस ने पूरी रात किया जश्न; Watch Video

फैंस मांगे आईपीएल ट्रॉफी

बता दें कि डब्ल्यूपीएल के बाद भी फैंस का रोमांच खत्म नहीं होने वाला है। अब 22 मार्च से आईपीएल 2024 का आगाज होने वाला है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला 8 बजे से शुरू होने वाला है। फैंस विराट कोहली से डिमांड कर रहे हैं कि इस बार डब्ल्यूपीएल ट्रॉफी के साथ-साथ आईपीएल ट्रॉफी भी जीतना है। आरसीबी फैंस के मन में आईपीएल जीतने की उम्मीद भी काफी बढ़ गई है।

ये भी पढ़ें:- WPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की जीत के जश्न में जुड़े विराट कोहली, टीम को इस तरह दी बधाई

Advertisement
Tags :
smriti mandhanavirat kohliWPL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement