खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

RCB की जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स ने मेन्स टीम की उड़ाई खिल्ली, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

WPL 2024: आरसीबी ने वुमेंस प्रीमियर लीग के फाइनल में दिल्ली को हराकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इससे दुनियाभर में पहली बार आरसीबी टीम का डंका बजा है। बैंगलोर की जीत के बाद राजस्थान रॉयल्स की टीम ने बैंगलोर की मेंस टीम का मजाक बना दिया है।
08:39 AM Mar 18, 2024 IST | Abhinav Raj
डब्ल्यूपीएल 2024।
Advertisement

WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग 2024 के फाइनल मुकाबले में आरसीबी ने दिल्ली को हराकर 16 वर्षों का इंतजार खत्म कर दिया है। आरसीबी के फैंस वर्षों से इंतजार कर रहे थे कि कब उनकी टीम ट्रॉफी अपने नाम करेगी, अब जो काम इतने दिनों से आरसीबी की मेन्स टीम नहीं कर सकी थी अब वो काम वुमेंस टीम ने कर दिखाया है। इससे सोशल मीडिया पर फैंस छा गए हैं। मीम्स की बौछार हो रही है। आरसीबी के करोड़ों सोशल मीडिया फैंस बैंगलोर की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं। इस बीच राजस्थान रॉयल्स की टीम ने आरसीबी की वुमेंस टीम की जीत के बाद आरसीबी की मेंस टीम की खिल्ली उड़ा दी है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- WPL 2024: RCB की जीत के बाद बेंगलुरु की सड़कें जाम, फैंस ने पूरी रात किया जश्न; Watch Video

राजस्थान रॉयल्स के पोस्ट में क्या है खास

राजस्थान रॉयल्स ने बैंगलोर की जीत के बाद अपने ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया है। इस पोस्ट में उन्होंने आरसीबी को जीत की बधाई देने के साथ-साथ एक ऐसा फोटो शेयर किया है, जिससे आरसीबी की मेंस टीम का मजाक बन गया है। राजस्थान रॉयल्स ने अपनी पोस्ट में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दो किरदार का फोटो लगाया है। जिसमें देखा जा सकता है कि जेठा लाल से सिलेंडर उठ भी नहीं पाता है, लेकिन तभी सिरियल की किरदार दया बेन आती है और सिलेंडर को एक ही हाथ से उठाकर ले जाती है। इस पोस्ट का अर्थ साफ है कि जो काम अभी तक आरसीबी की मेंस टीम नहीं कर सकी थी, वह काम आरसीबी की वुमेंस टीम ने कर दिखाया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- WPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की जीत के जश्न में जुड़े विराट कोहली, टीम को इस तरह दी बधाई

16 वर्षों का सूखा हुआ खत्म

राजस्थान रॉयल्स का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। राजस्थान रॉयल्स ने इस अंदाज में वुमेंस टीम को जीत की बधाई दी है कि फैंस इस पर कमेंट के बौछार कर रहे हैं। फैंस इस पोस्ट पर कमेंट कर विराट कोहली की मेंस टीम की खिल्लियां उड़ा रहे हैं। आरसीबी की टीम साल 2008 से ही आईपीएल खेल रही है, लेकिन अभी तक एक भी ट्रॉफी अपने नाम नहीं कर सकी है। दूसरी ओर आरसीबी की वुमेंस टीम ने अपने दूसरे ही सीजन में ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इससे आरसीबी फैंस के दिलों को सुकून मिला है।

ये भी पढ़ें:- IPL 2024 Punjab Kings SWOT Analysis: शिखर धवन होंगे पंजाब के कप्तान, RCB का गेंदबाज किंग्स के लिए मचाएगा तूफान; देखें स्ट्रांग Playing 11

Advertisement
Tags :
smriti mandhanavirat kohliWPL 2024
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement