होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कौन हैं यशस्वी जायसवाल की रूमर्ड गर्लफ्रेंड? सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल

Yashasvi Jaiswal Girlfriend: भारतीय टीम के स्टार युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल का नाम अक्सर एक लड़की के साथ जोड़ा जाता है। इस लड़की को जायसवाल की गर्लफ्रेंड बताया जाता है। सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में काफी तस्वीरें भी हैं।
12:35 PM Sep 18, 2024 IST | Vishal Pundir
Yashasvi Jaiswal Girlfriend
Advertisement

Yashasvi Jaiswal Girlfriend: टीम इंडिया के बाएं हाथ के युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने कुछ सालों के अंदर ही क्रिकेट की दुनिया में अपना कद काफी बड़ा कर लिया है। आज यशस्वी टीम इंडिया के स्टार बन गए हैं। टेस्ट क्रिकेट में जायसवाल ने अलग ही छाप छोड़ी है, जिसके बाद अब ये खिलाड़ी बांग्लादेश के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज में कप्तान रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत करते हुए दिखाई देने वाला है। दूसरी तरफ जायसवाल के रिलेशनशिप को लेकर भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं चलती है। कई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि यशस्वी जायसवाल की गर्लफ्रेंड भी है। वहीं आज हम आपको जायसवाल की रूमर्ड गर्लफ्रेंड के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

Advertisement

कौन हैं यशस्वी जायसवाल की रूमर्ड गर्लफ्रेंड?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यशस्वी जायसवाल और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड मैडी हैमिल्टन को एकसाथ देखा गया था। इतना ही नहीं आईपीएल मैचों के दौरान भी मैडी हैमिल्टन स्टेडियम में देखा गया है। जायसवाल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी मैडी हैमिल्टन के साथ तस्वीरें शेयर की है।

मैडी हैमिल्टन ब्रिटेन की रहने वाली हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जायसवाल और मैडी हैमिल्टन एक-दूसरे को 3 साल से डेट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक जायसवाल की तरफ से मैडी हैमिल्टन के साथ अपने रिश्ते को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की गई है। भारत के मैचों के दौरान भी मैडी हैमिल्टन को स्टेडियम में बैठकर यशस्वी जायसवाल को चीयर करते हुए देखा गया है।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- AFG vs SA: पहले मैच से कप्तान बाहर, अब इस खिलाड़ी को मिली टीम की कमान

जायसवाल का क्रिकेट करियर

यशस्वी जायसवाल ने अभी तक टीम इंडिया के लिए 9 टेस्ट और 23 टी20 मैच खेले हैं। हालांकि उनको अभी तक वनडे क्रिकेट में खेलने का मौका नहीं मिला है। 9 टेस्ट मैचों में जायसवाल 1028 रन बना चुके हैं। जिसमें 3 शतक, 4 अर्धशतक और 2 दोहरे शतक शामिल हैं। टेस्ट क्रिकेट में जायसवाल का हाई स्कोर नाबाद 214 रनों का है। जायसवाल ने दोनों दोहरे शतक इंग्लैंड के खिलाफ लगाए थे। इसके अलावा 23 टी20 मैचों में जायसवाल ने 723 रन बनाए हैं, जिसमें उनके बल्ले से एक शतक और 5 अर्धशतक निकले हैं।

ये भी पढ़ें:- श्रेयस अय्यर की बढ़ी मुश्किलें! क्या बंद हो गए टीम इंडिया में वापसी के रास्ते?

Open in App
Advertisement
Tags :
Yashasvi Jaiswal
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो