खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

युवराज ने अपनी ऑल टाइम बेस्‍ट 11 से धोनी को किया बाहर, 'दुश्मन' को किया शामिल, जानें किन भारतीयों को मिली जगह

Yuvraj Singh: युवराज सिंह ने हाल में ही अपनी ऑल टाइम बेस्‍ट प्लेइंग इलेवन चुनी थी। अपनी इस टीम में उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के चार खिलाड़ियों को शामिल किया है। उन्होंने एक पाकिस्तानी दिग्गज को भी टीम में शामिल किया।
07:24 AM Jul 15, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Yuvraj Singh: भारत के महान खिलाड़ी युवराज सिंह ने अपनी ऑल टाइम बेस्‍ट प्लेइंग इलेवन चुनी। युवराज सिंह ने अपनी ऑल टाइम बेस्‍ट प्लेइंग इलेवन भारत के महान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को शामिल नहीं किया है। अपनी टीम में उन्होंने सिर्फ तीन ही भारतीय खिलाड़ियों को शामिल किया है। इसके अलावा सबसे ज्यादा उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों को शामिल किया है। अपनी टीम में उन्होंने खुद को 12वां खिलाड़ी रखा है।

Advertisement

इन खिलाड़ियों को बनाया सलामी बल्लेबाज

युवराज सिंह ने अपनी टीम में रिकी पोंटिंग और सचिन तेंदुलकर सलामी बल्लेबाज चुना है। उन्होंने नंबर तीन और 4 की पोजीशन के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली को चुना है। नंबर 5 के लिए उन्होंने एबी डिविलियर्स को चुना है। ऑलराउंडर के रूप में उन्होंने एंड्रयू फ्लिंटॉफ को टीम में शामिल किया है। टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट होंगे।

युवराज सिंह ने इन महान गेंदबाजों को चुना

Advertisement

युवराज सिंह ने अपनी टीम में तेज गेंदबाज के रूप में ग्लेन मैक्ग्रा और वसीम अकरम को चुना है। टीम में दो स्पिनर्स होंगे। उन्होंने शेन वार्ने और मुरलीधरन को शामिल किया है। 12वें खिलाड़ी के रूप में युवराज सिंह ने खुद को ही शामिल किया है।

युवराज की ऑल टाइम बेस्‍ट 11

सचिन तेंदुलकर, रिकी पोंटिंग, रोहित शर्मा, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, एडम गिलक्रिस्‍ट, शेन वॉर्न, मुथैया मुरलीधरन, ग्लेन मैक्ग्रा, वसीम अकरम, एंड्रयू फ्लिंटॉफ।

बता दें कि हाल में ही युवराज सिंह की कप्तानी में वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स का फाइनल में इंडिया चैंपियंस ने पाकिस्तान चैंपियंस को पांच विकेट से हरा दिया। पकिस्तान ने भारत को 157 रन का लक्ष्य दिया। इंडिया चैंपियंस ने इस स्कोर को 5 गेंद शेष रहते ही हासिल कर लिया।

 

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: ‘घरेलू क्रिकेट वास्तव में…’ यशस्वी जायसवाल का बड़ा बयान; सामने आया Video

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: हरारे में आज गेंदबाज या बल्लेबाज किसको मिलेगा फायदा, यहां देखें पिच रिपोर्ट

Advertisement
Tags :
Team IndiaYuvraj singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement