होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

चहल की बहन पर फिदा ये स्टार क्रिकेटर! तस्वीरें हो रही वायरल

Yuzvendra Chahal Sister: युजवेंद्र चहल अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि चहल की बहन को टीम इंडिया का एक स्टार खिलाड़ी डेट कर रहा है। दोनों की सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी वायरल हो चुकी है।
08:17 AM Sep 22, 2024 IST | Vishal Pundir
Yuzvendra Chahal Sister
Advertisement

Yuzvendra Chahal Sister: भारतीय टीम के स्टार स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल भले ही टीम इंडिया का हिस्सा न हों लेकिन इंग्लैंड की धरती पर ये गेंदबाज धमाल मचा रहा है। काउंटी चैंपियनशिप डिवीजन 2 में चहल की फिरकी का जलवा देखने को मिल रहा है। 2 मैच में ही चहल 18 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। चहल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। वहीं अब रिपोर्ट सामने आ रही है कि चहल की बहन को टीम इंडिया का एक स्टार खिलाड़ी डेट कर रहा है।

Advertisement

पृथ्वी शॉ कर रहे चहल की बहन को डेट

भारतीय टीम के युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ भले ही लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हों लेकिन शॉ अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक लंबे समय से पृथ्वी शॉ का नाम एक्ट्रेस निधि तपाड़िया के साथ जोड़ा जा रहा है।

दरअसल युजवेंद्र चहल निधि तपाड़िया को अपनी बहन मानते हैं। इस बात का खुलासा निधि के जन्मदिन पर हुआ। जब चहल ने उनके लिए सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर की थी। चहल ने अपनी पोस्ट में निधि को बहन बताया था, जबकि निधि ने भी भाई लिखकर चहल का धन्यवाद किया था।

Advertisement

ये भी पढ़ें:- ‘उनको सेंचुरी बनाते देखना खुशी दे रहा है’, यादगार वापसी पर शुभमन गिल ने की ऋषभ पंत की जमकर तारीफ

ये भी पढ़ें:- Video: टीम इंडिया को मिली नई ‘तिकड़ी’, अपने प्रदर्शन से विरोधियों के उड़ाए होश

पृथ्वी शॉ ने भी शेयर की थी पोस्ट

निधि तपाड़िया के जन्मदिन पर पृथ्वी शॉ ने भी उनके लिए सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट शेयर की थी। पृथ्वी के प्यार भरे संदेश पर निधि ने उनको टेडी लिखकर धन्यवाद किया था। बता दें कि, कई शॉ के दौरान निधि और पृथ्वी को एकसाथ देखा जा चुका है, सोशल मीडिया पर भी इन दोनों की एकसाथ कई तस्वीरें वायरल होती हैं। बता दें कि, सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली निधि कई टीवी सीरियलों में काम कर चुकी हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
yuzvendra chahal
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो