खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

T20I में रवींद्र जडेजा की जगह लेने को लेकर स्टार खिलाड़ी ने तोड़ी चुप्पी, 'जाहिर तौर पर...'

IND vs ZIM 4rth T20I: टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से रवींद्र जडेजा के संन्यास के बाद अब टीम इंडिया को जडेजा की रिप्लेसमेंट की दरकरार है। जिसको लेकर अब इस खिलाड़ी को जडेजा का रिप्लेसमेंट माना जा रहा है। जिसको लेकर अब स्टार खिलाड़ी ने चुप्पी तोड़ी है।
03:42 PM Jul 12, 2024 IST | Vishal Pundir
Ravindra Jadeja
Advertisement

IND vs ZIM 4rth T20I: भारतीय टीम इन दिनों जिम्बाब्वे के दौरे पर है। जहां दोनों टीमों के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के तीन मैच खेले जा चुके हैं, जिसमें से 2 मैच जीतकर टीम इंडिया 2-1 से आगे है। अब सीरीज का चौथा मैच 13 जुलाई को खेला जाएगा। इस मैच को जीतकर टीम इंडिया सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी। इस सीरीज में युवा टीम इंडिया खेल रही है, क्योंकि रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा जैसे सीनियर खिलाड़ी अब टी20 इंटरनेशनल से संन्यास ले चुके हैं।

Advertisement

ऐसे में अब टीम इंडिया को टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में इन खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट की जरूरत होगी। वहीं दूसरी तरफ इस सीरीज में कमाल का प्रदर्शन करने वाले स्टार ऑलराउंडर को रवींद्र जडेजा के रिप्लेसमेंट के तौर पर देखा जा रहा है। जिसके बाद इस खिलाड़ी ने सवाल पर चुप्पी तोड़ी है।

ये भी पढ़ें:- मिस्बाह को फिर छलका 2007 के वर्ल्ड कप फाइनल मैच का दर्द, बताई हार की वजह

Advertisement

वाशिंगटन सुंदर ने तोड़ी चुप्पी

वाशिंगटन सुंदर जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा है। इस सीरीज में सुंदर कमाल का प्रदर्शन भी कर रहे हैं। इस दौरान जब वाशिंगटन सुंदर से रवींद्र जडेजा की जगह भरने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि मुझे अभी अपना 100 फीसदी देकर अच्छा प्रदर्शन करने की जरूरत है। ये एक ऐसी चीज है जिसको लेकर मैं कभी समझौता नहीं कर सकता। टीम इंडिया के लिए खेलना मेरे लिए सौभाग्य की बात है और मुझे लगातार खुद को बेहतर करते रहना है जिसके बाद सब ठीक हो जाएगा।

तीसरे मैच में किया था कमाल का प्रदर्शन

भारत और जिम्बाब्वे के बीच तीसरा टी20 मुकाबला 10 जुलाई को खेला गया था। इस मैच में वाशिंगटन सुंदर ने कमाल का प्रदर्शन किया था। गेंदबाजी करते हुए वाशिंगटन ने 4 ओवर में 15 रन देकर 3 विकेट हासिल किए थे। जिसके चलते जिम्बाब्वे की टीम 20 ओवर में 159 रन ही बना सकी थी। इस मैच को टीम इंडिया ने 23 रनों से जीत लिया था। इस जीत के साथ टीम इंडिया ने 2-1 की बढ़ोतरी बना ली है।

ये भी पढ़ें:- हेड कोच बनने के बाद गौतम गंभीर का बड़ा बयान, अब हार्दिक को भी करना पड़ सकता है ये काम

ये भी पढ़ें:- क्या झमाझम बारिश के बीच भी मैदान पर खेलते रहेंगे खिलाड़ी? ऑस्ट्रेलिया ने बनाई योजना

Advertisement
Tags :
Ravindra Jadejawashington sundar
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement