होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

IND vs ZIM: हार के बाद इस खिलाड़ी को याद आए रोहित-विराट, सामने आया बड़ा बयान

Zimbabwe vs India: टी20 विश्व कप 2024 के बाद टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी रोहित शर्मा और विराट कोहली ने संन्यास का ऐलान कर दिया था। वहीं जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले मैच में मिली हार के बाद जूनियर खिलाड़ी को ये सीनियर खिलाड़ी याद आए हैं।
10:47 AM Jul 07, 2024 IST | Vishal Pundir
VIRAT KOHLI ROHIT SHARMA
Advertisement

Zimbabwe vs India: टीम इंडिया इन दिनों जिम्बाब्वे के दौरे पर है। शुभमन गिल की कप्तानी में टीम को पहले ही मैच में हार का सामना करना पड़ा है। इस दौरे पर कई युवा खिलाड़ियों को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है, क्योंकि विश्व कप के बाद रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा जैसे सीनियर खिलाड़ियों ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। पहले मैच में मिली हार के बाद टीम के एक खिलाड़ी ने रोहित शर्मा और विराट कोहली को याद करते हुए बड़ा बयान दिया है।

Advertisement

रवि बिश्नोई को याद आए रोहित-विराट

जिम्बाब्वे के साथ खेली जा रही टी20 सीरीज में अभिषेक शर्मा, रियान पराग, ध्रुव जुरेल और रवि बिश्नोई जैसे युवा खिलाड़ियों को भी मौका दिया गया है। पहले मैच में जहां बल्लेबाजों ने अपने खराब प्रदर्शन से फैंस को निराश किया तो वहीं रवि बिश्नोई ने कमाल की गेंदबाजी का नजारा पेश किया। इस मैच में बिश्नोई ने 4 ओवर में महज 13 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए थे।

ये भी पढ़ें:- IND Vs ZIM: टीम इंडिया की हार पर सोशल मीडिया पर भड़के फैंस, लिखा-क्या यही है भविष्य

Advertisement

वहीं इस मैच के बाद बोलते हुए रवि बिश्नोई ने बताया कि सीनियर खिलाड़ी अब रिटायर हो चुके हैं तो अब नए खिलाड़ियों का समय आ चुका है। टीम को आगे ले जाना अब हमारी जिम्मेदारी है। इसके अलावा शुभमन गिल की कप्तानी के बारे में बोलते हुए बिश्नोई ने कहा कि शुभमन गिल शानदार कप्तान है जिस तरह से उन्होंने गेंदबाजी में सटीक बदलाव किए ये अच्छी कप्तानी के संकेत हैं।

1-0 से पिछड़ गई टीम

भारत और जिम्बाब्वे के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच हरारे में खेला गया। इस मैच में जिम्बाब्वे मे पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 115 रन बनाए थे। जिसके जवाब में भारतीय टीम 102 रनों पर ही ढेर हो गई थी और जिम्बाब्वे ने 13 रनों से मैच को जीत लिया था। इसके साथ जिम्बाब्वे ने सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। अब सीरीज का दूसरा मैच रविवार 7 जुलाई यानी आज खेला जाएगा।

ये भी पढ़ें:- MS Dhoni Birthday: धोनी के वे रिकॉर्ड जो आजतक नहीं टूटे, आस-पास भी नहीं पहुंचा कोई खिलाड़ी

ये भी पढ़ें:- IND vs ZIM: पढ़ाई में कमजोर, स्कूल के एथलीट…कौन हैं तेंडाई चतारा? जिन्होंने टीम इंडिया को किया ढेर

Open in App
Advertisement
Tags :
ind vs zimravi bishnoi
Advertisement
Advertisement