चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एशिया कप 2022: बाबर की लड़ाई विराट से नहीं टीम इंडिया के इस धुरंधर से होगी

01:53 PM Aug 10, 2022 IST | Gyanendra Sharma
Advertisement

नई दिल्ली: एशिया कप का शेड्यूल आ गया है। भारत अपने पहले मैच में ही पाकिस्तान से भिड़ेगा। ये महामुकाबला 28 अगस्त को खेला जाएगा। दोनों टीम इस मैच के लिए कमर कस चुकी है। टीम इंडिया में विराट कोहली की वापसी हुई है। लगभग दो महीनों के बाद विराट कोहली पाकिस्तान के खिलाफ मैदान में उतरेंगे। फैन्स को उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार है।

Advertisement

 

और पढ़िएCSA T20 League: साउथ अफ्रीका में चेन्नई की टीम के लिए खेलेंगे यह 2 तूफानी बल्लेबाल, जानें नाम

 

Advertisement

भारत-पाकिस्तान के मैच में विराट बनाम बाबर भी होता है। फैंस इस टक्कर का मजा लेते हैं। लेकिन इस बार बाबर आजम की टक्कर विराट कोहली से नहीं बल्कि सूर्यकुमार यादव से है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और फिलहाल टी20 इंटरनेशनल बैटिंग रैंकिंग में टॉप पोजिशन बनाए हुए हैं। वहीं टी20 इंटरनेशनल बैटिंग रैंकिंग में इस समय दूसरे पायदान पर सूर्यकुमार यादव हैं। ऐसे में दोनों के बीच रोचक मुकाबला देखने को मिलेगा।

बाबर आजम के 818 रेटिंग प्वॉइंट्स हैं वहीं सूर्या के खाते में 816 रेटिंग प्वॉइंट्स। तीसरे नंबर पर पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान हैं, जो 794 रेटिंग प्वॉइंट्स के साथ इन दोनों से काफी पीछे हैं।

 

और पढ़िएभारतीय क्रिकेट टीम में लगातार क्यों हो रहे बदलाव? कप्तान रोहित शर्मा ने बताई ‘अंदर की बात’

 

एशिया कप 2022 के दौरान इस बात का भी फैसला हो सकता है कि टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले टी20 इंटरनेशनल बैटिंग रैंकिंग में कौन टॉप पर रहता है। हालांकि बाबर आजम को पीछे करना आसान नहीं होने वाला है। वे फिलहाल शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।

 

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

(casefoundation.org)

Advertisement
Tags :
babar azamindia vs pakistanIndia Vs Pakistan 2022India Vs Pakistan Asia CupIndia Vs Pakistan Match DatePakistan Vs IndiaSuryakumar Yadav
Advertisement
Advertisement