चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Asia Cup 2022: केएल राहुल को बाहर कर देना चाहिए? सूर्यकुमार यादव ने दिया ऐसा जवाब...

06:48 PM Sep 01, 2022 IST | Pushpendra Sharma
Advertisement

नई दिल्ली: भारतीय ओपनर केएल राहुल इंजरी के बाद टीम में लौटे हैं। हालांकि वे पाकिस्तान के खिलाफ डक पर आउट हो गए, लेकिन हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ उन्होंने 39 गेंदों में 36 रन बनाए। इसके बाद उनकी स्ट्राइक रेट को लेकर कई सवाल खड़े हो गए। हालांकि केएल राहुल की धीमी पारी के बाद भारत के लिए सूर्यकुमार यादव ने शानदार पारी खेलकर इस कमी को पूरा कर दिया और भारत ने कुल 192 रन बनाए। अब इसे लेकर जब सूर्यकुमार यादव से जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में सवाल किया गया तो सूर्या ने इसका ऐसा जवाब दिया कि खुद ठहाके मारकर हंसने लगे।

Advertisement

अभी पढ़ें LLC 2022: इन टीमों के कप्तान बने गौतम गंभीर और वीरेंद्र सहवाग

केएल को ड्रॉप कर दें?
एक पत्रकार ने उनसे पूछा- टीम इंडिया जिस तरह से बदलाव में भरोसा करती है, क्या आप भी रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग कर सकते हैं? इसके जवाब में सूर्या जोर से ठहाके लगाकर हंसने लगे, फिर बोले- तो आप बोल रहे हो कि केएल भाई को नहीं खिलाना चाहिए? इसके बाद उन्होंने कहा- वो इंजरी के बाद वापस आ रहे हैं, तो उन्हें थोड़ा टाइम चाहिए। मैं तो किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हूं। मैं तो कोच, कैप्टन सबको बोल के रखा हूं कि आप जिस भी नंबर पर बल्लेबाजी कराना चाहो, मैं कर सकता हूं। मैं इसके लिए फ्लैक्सिबल हूं। सूर्या ने नंबर 4 पर उतरकर 26 गेंदों में नाबाद 68 रन बनाने के लिए छह चौके और छह छक्के लगाए और भारत को 20 ओवरों में 192/2 का स्कोर बनाने में मदद की।

Advertisement

 

अभी पढ़ें BAN vs SL: रोमांचक मुकाबले में श्रीलंका की जीत, बांग्लादेश को 2 विकेट से शिकस्त देकर सुपर 4 में बनाई जगह

फॉर्म में लौटे विराट कोहली
विराट कोहली फॉर्म में लौटे और 44 गेंदों में 59 रन बनाकर नाबाद रहे। सूर्यकुमार ने कहा, “ऐसी बहुत सी चीजें हैं जिनकी हमने योजना बनाई है और उन पर अमल करने की कोशिश कर रहे हैं। अभ्यास की तुलना में मैच में इसे करना बेहतर है क्योंकि यह हमें एक बेहतर विचार देगा।” केएल राहुल की फॉर्म आगामी टी 20 वर्ल्ड कप के लिए चिंता का विषय बन गई है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

(Adipex)

Advertisement
Tags :
Asia Cup 2022ind vs hkKL rahulSuryakumar Yadav
Advertisement
Advertisement