whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

French Open 2023: नोवाक जोकोविच ने 17वीं बार क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह, राफेल नडाल के इस रिकॉर्ड को किया ध्वस्त

11:26 AM Jun 05, 2023 IST | Siddharth Sharma
french open 2023  नोवाक जोकोविच ने 17वीं बार क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह  राफेल नडाल के इस रिकॉर्ड को किया ध्वस्त

French Open 2023: टेनिस के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक नोवाक जोकोविच लगातार अपने प्रदर्शन से राफेल नडाल जैसे दिग्गज खिलाड़ी के रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। इसी कड़ी में रविवार को उन्होंने प्री क्वार्टर फाइनल में जुआन पाब्लो वेरिलास को हराया। इस जीत से उन्होंने क्वार्टर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली और एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया।

जोकोविच ने तोड़ा राफेल नडाल का ये रिकॉर्ड

दिग्गज टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने जॉन पॉल वेरिलस को हराकर रिकॉर्ड 17 वीं बार फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में जगह पक्की की। जोकोविच ने इसके साथ ही राफेल नडाल के 16 बार फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने के रिकॉर्ड तोड़ दिया। फ्रेंच ओपन के अपने 16 क्वार्टर फाइनल में से नडाल 14 को खिताब में बदलने में सफल रहे हैं। वहीं जोकोविच सिर्फ दो बार ही इसमें जीत दर्ज कर पाए हैं।

जीत के बाद गदगद हुए नोवाक जोकोविच

मैच के बाद जोकोविच ने कहा, “कोर्ट पर, दर्शकों से और खुद से भी काफी ऊर्जा थी। “मैंने वास्तव में इसका आनंद लिया, टूर्नामेंट में अब तक का मेरा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन।’

उन्होंने आगे कहगा कि “यह बिल्कुल सही समय पर आया, क्योंकि मैं दूसरे सप्ताह में आ रहा हूं और जाहिर तौर पर एक और क्वार्टर फाइनल खेल रहा हूं, मैच कठिन होते जा रहे हैं। बड़ी चुनौतियां, लेकिन मैं जिस तरह से खेल रहा हूं और जिस तरह से महसूस कर रहा हूं, वह मुझे पसंद है, इसलिए मैं एक नई चुनौती के लिए तत्पर हूं।”

(indianolafishingmarina.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो